हेल्प कमेटी ने की 18 से धरने की घोषणा

bikaner samacharबीकानेर। पीबीएम में फैली अव्यवस्थाओं को दुरूस्त करने और पीबीएम तथा मेडिकल कॉलेज में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों के खिलाफ चलाये गये आन्दोलन के बाद मेडिकल कॉलेज प्राचार्य द्वारा दिये आश्वासन के बाद भी कार्यवाही नहीं होने के विरोध में पीबीएम हेल्प कमेटी की ओर से 18जनवरी से मेडिकल कॉलेज के सामने धरना दिये जाने का निर्णय लिया है।
पत्रकारों को जानकारी देते हुए
हेल्प कमेटी के सुरेन्द्र सिंह राजपुरोहित ने बताया की बार बार आग्रह के बाद भी दोषियों पर किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जा रही है। जबकि प्राचार्य की ओर से 15 दिन में कार्यवाही की बात कही गई थी। राजपुरोहित ने बताया कि आज भी ठेकेदार पीबीएम मेंं अव्यवस्थाओं को बढ़ावा देने के लिये अन्य फर्मों को परेशान कर रहे है। इनका सहयोग मेडिकल कॉलेज के लेखाशाखा के कार्मिक कर रहे है।

इतना ही नहीं पीबीएम अधीक्षक कार्यालय के बाबू भी इन भ्रष्ट ठेकेदारों का सहयोग कर रहे है। राजपुरोहित ने कहा कि चिकित्सकों का निजी अस्पतालों में ऑपरेशन करने का क्रम आज भी बदस्तूर जारी है। नोटिस देने के बाद भी ये चिकित्सक मरीजों को लूटने के लिये अस्पताल को माध्यम बनाकर निजी अस्पतालों में ईलाज कर रहे है। उन्होंने कहा कि आखिर प्राचार्य ऐसे लोगों पर कार्यवाही करने से क्यों कतरा रहे है। जब तक कार्यवाही नहीं होगी आन्दोलन खत्म नहीं होगा।
पत्रकार वार्ता में लक्ष्मण सिंह चौहान,हरिकिशन सोनी,हिम्मत सिंह राठोड़, मालचंद स्वामी,मनोहर सिंह,बजरंग दैया भी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!