गिरिराज जोशी ने बीकानेर सीएस चैप्टर चेयरमैन का पद्भार सम्भाला

9bbb8359-3a98-4216-99de-3cc03657a13aद इंस्टिट्यूट ऑफ़ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ़ इंडिया के उत्तरी क्षेत्रीय परिषद के बीकानेर चैप्टर के चैप्टर के चेयरमैन के रूप में आज सी एस गिरिराज जोशी ने पद भार ग्रहण किया। निवर्तमान चेयरमैन सी एस नारायण डागा ने श्री जोशी को बधाई दी और आशा प्रकट की कि उनके निर्देशन में बीकानेर चैप्टर सफलता के नए आयाम स्थापित करेगा।
चेयरमैन श्री जोशी ने कहा कि चैप्टर सी एस पाठ्यक्रम करने वाले विधार्थियों और सदस्यों के सर्वांगीण विकास के लिए विभिन्न गतिविधियों का नियमित रूप से आयोजन करेगा और कम्पनी सचिवों को भावी कॉर्पोरेट लीडर्स के रूप में तैयार करने में महत्चपूर्ण भूमिका का निर्वाह करेगा।
चेयरमैन श्री जोशी ने कहा कि मैनेजमेंट कमेटी की मीटिंग मे हुए निर्णय मे चेयरमैन सी एस गिरिराज जोशी बने वाईस चेयरमैन सीएस रीना बाला, सचिव सीएस नितेश रंगा और कोषाध्यक्ष सीएस पुरुषोत्तम व्यास बने I
कार्यभार ग्रहण करते समय वाईस चेयरपर्सन सीएस रीना बाला, सी.एस. सुरेन्द्र हर्ष मौजूद थे उन्होंने नये चेयरमैन सी एस गिरिराज जोशी को शुभकामनाएं दी।

भारतीय कम्पनी सचिव संस्थान के बीकानेर चैप्टर में आज पुस्तकालय का उद्घाटन संस्थापक चेयरमैन सी एस एल सी पुरोहित और बीकानेर के काउंसलर डॉ अजय जोशी के कर कमलों से संपन्न हुआ । इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री एल सी पुरोहित ने कहा कि पुस्तके ज्ञान प्राप्ति का साधन है। विशिष्ट अतिथि डॉ अजय जोशी ने कहा कि परीक्षा में सफलता के लिए विद्यार्थगों को अच्छी सन्दर्भ पुस्तकों का अध्यन करना चाहिए।इस अवसर पर संस्थान द्वारा बनाई गई ‘ग्राम पंचायत की बैठक के लिए मॉडल गवर्नेंस कोड’
को ग्राम पंचायत बांगड्सर तहसील श्री कोलायत जिला बीकानेर ने स्वीकार किया इस ग्राम की
सरपंच का बतुला बानो की के प्रतिनिधि ने पंचायत की तरफ से स्वीकृति का पत्र चैप्टर के चेयरमैन सी एस नारायण डागा को सुपुर्द किया।इस अवसर पर ने अपने विचार प्रकट किए।

error: Content is protected !!