मातृभूमि का कर्ज अदा किया मंडावर की जनता ने – सरपंच प्यारी रावत

मंडावर में मनाया जीत का विजय उत्सव
महिलाएं बोली- जीत गया मण्डावर, दिल को

IMG-20180121-WA0169शराबबंदी को लेकर हुए मतदान के बाद मंडावर की जीत का विजय उत्सव सरपंच प्यारी रावत, शराबबन्दी के मुख्य सूत्रधार जसवन्त सिंह मण्डावर, शराबबंदी संयोजक लूम्बसिंह मण्डावर, व्यवस्थापक भंवर सिंह के नेतृत्व में ग्राम पंचायत मुख्यालय पर मनाया गया ।जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने भाग लिया । महिलाओं ने एक स्वर में बोली जीत गया भाई जीत गया। मंडावर जीत गया। इस तरह कई नारे लगाए तथा विजय जुलूस भी निकाला गया।

गीत गाती पहुंची महिलाएं

शराबबन्दी मुहिम जीत के बाद महिलाएं बहुत उत्साहित नजर आई, वहीं महिलाएं गांव-गांव से गीत गाती पंचायत मुख्यालय पहुंची और विजय उत्सव मनाया गया। महिलाएं बोली बोतल को हमने हरा दिया।

बुजुर्ग बोले बचपन को बचाने के लिए जिताया मंडावर

मंडावर के बुजुर्ग महानुभाव बोले की हमने तो हमारा जीवन शराब में बर्बाद कर दिया परंतु बचपन को बचाने के लिए इस मुहिम में साथ दिया और इस मुहिम की विजय पर हमें काफी खुशी है। नव पीढ़ी व बचपन को बचाने के इस संकल्प से हम उत्साहित भी हैं। 105 वर्ष से डूंगर सिंह कहते हैं कि मंडावर का भला होगा।

सरपंच बोली मण्डावर की जीत

सरपंच प्यारी रावत ने संबोधित करते हुए कहा कि शराबबंदी में मिली जीत यह मंडावर की एकजुटता की जीत है और इस जीत के लिए महिलाएं ,बच्चे, बुजुर्ग सभी बराबर के हकदार हैं। इस जीत के लिए सभी ने एकजुट रहते हुए काम किया और बाहर से आए व मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि मातृभूमि का ऋण चुकाने का उचित अवसर चुना । मंडावर की जीत के काफी कुछ मायने हैं । हमें मंडावर को बहुत आगे तक ले जाना है । इसमें मंडावर की जनता का साथ चाहिए ।मंडावर के लिए जीने और मंडावर के लिए मरने की कसम खाकर हमें इस मातृभूमि का कर्ज अदा करते रहना है।

सोशल मीडिया पर मंडावर की चर्चा

मंडावर में शराबबंदी को लेकर आए परिणाम के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा जारी है । वही प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है । भीम-देवगढ़ क्षेत्र सहित मगरा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में मंडावर क्षेत्र की एकता एवं शराब बंदी के पक्ष में हुए मतदान को लेकर चर्चा जारी है।

सरपंच ने विभिन्न संगठनों का जताया आभार

सरपंच प्यारी रावत एवं मगरा विकास मंच राजस्थान अध्यक्ष जसवंत सिंह मंडावर ने शराबबंदी आंदोलन में साथ देने वाले राजस्थान रावत राजपूत महासभा, रावत सेना, रावत परिषद, पतंजलि योग समिति राजसमंद, अणुव्रत आंदोलन राजसमंद, शहीद देवी सिंह नवयुवक मंडल, कोठात महासभा, सर्कल सभा उदयपुर, काछबली कश्मीर मित्र मंडल मुंबई, सोमेश्वर शिक्षण संस्थान मंडावर ,मजदूर किसान शक्ति संगठन आदि का आभार जताया। जिन्होंने मंडावर में पिछले 10 दिनों से घर घर जाते हुए प्रचार प्रसार किया।

मंडावर शराबबंदी की जीत पर कामलीघाट सर्कल सभा की ओर से अभिनंदन

शराबबंदी के मतदान के बाद मंडावर की हुई विजय के उपलक्ष्य पर रावत राजपूत सर्कल सभा कामलीघाट की ओर से सरपंच प्यारी रावत के साथ जिला परिषद सदस्य हीरा खबर चौहान उप प्रधान पूर्ण सिंह शराबबंदी संयोजक धूम सिंह चौहान व्यवस्थापक भंवर सिंह मोर सिंह कैप्टन गणेश सिंह लोकेंद्र सिंह अमर सिंह गोविंद सिंह पृथ्वीराज सिंह मूलराज सिंह जसवंत सिंह आदि का सर कल सुबह अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह पुरावत तथा चाप सिंह कामली के सानिध्य में भव्य स्वागत किया गया।

खुश हुए कार्यकर्ता

शराबबंदी की मुहिम में मंडावर की जीत ऐतिहासिक जीत है।
पृथ्वीराज सिंह मंडावर

युवा शक्ति ने एक साथ काम किया और जीत दर्ज की इसे जिंदगी भर याद किया जाएगा।
ललित किशोर सिंह

मंडावर जीत के मायने बहुत खुश हैं। इस चीज में बहुत कुछ बता दिया।
पूरण सिंह डूंगावत

शराब माफियाओं की खुली धमकी के बावजूद मतदाताओं का आना और वोट देना खुला जनादेश है।
गोपाल सिंह नवयुवक मंडल अध्यक्ष

मंडावर के बच्चे ,युवा ,महिला एक साथ हुए और इस जीत को सुनिश्चित किया।
चुन्ना सिंह ढाक

हम सब के दिल में मंडावर की जीत के बारे में सोचा था जो आज जाकर पूरी हुई
मिट्ठू सिंह ढाक

घर-घर जाकर वोटर को समझाया मेहनत का फल अच्छा मिला । हमें सुकून है।
हालु सिंह

एक एक वोट की पकड़ ने हमारे मंडावर की जीत तय की हम सब एक हैं।
सुबेदार मोहन सिंह

युवा शक्ति के जोश जज्बे को सलाम करता हूं । जिन्होंने इस काम में साथ दिया
दूधसिंह चौहान

युवा शक्ति को एक साथ करते हुए सभी ने मिलकर अच्छा काम किया और हम जीते।
कैलाश सिंह पँवार

मंडावर की जीत में बच्चे से लगाकर बुजुर्ग सबका साथ रहा इस जीत से हम सब उत्साहित हैं।
राजेंद्र सिंह

error: Content is protected !!