बिश्नोई के समर्थन में विशाल गठबधंन का घेरा

Sukhram jiसांचोर – राजकीय उच्च मध्य्मीक विधालय में कोंग्रेस नेता सुखराम बिश्नोई के समर्थन में विशाल गठबधंन का घेरा कंधे से कन्धा मिलाकर कोंग्रेस पार्टी का हाथ मजबूत बनाने का आह्वान किया। उपस्थित भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए बिश्नोई ने कहा कि यह समय उचित-अनुचित परखने का समय है और इस वक्त का निर्णय  हमारे भविष्य की खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करेगा। मुझे धन्ये है आप आप लोगों पर – टिकट मिलेगी आप के सहयोग से जो कम किया वो आप साथ मिलकर किया आगे करता रहूँगा। जनता ही मेरी प्यार है यही मेरी पुकार है.
प्रधान – डॉ शमशेर अली – लोकतंत्र मजबूत तभी हो सकता है जब सब लोग इसमें हिस्सेदार हो हमें भरोसा है आप के विश्वास पर यह सुखराम जी को जीत विजय बनाने मोका अपने इस क्षेत्र योग्य के अनुसार विकाश काफी वंचलित रहा है, तो हमें सोचना कि गाँव का मुखड़ा गौरव होगा तो हम भी हम गर्व रहगे। हम सोचेगे तो हमारा समाज सोचेगा इस तर्की का गुणगान करो. विश्नोई के प्रखर व्यक्तित्व की चर्चा करते हुए आगामी रणनीति के बारे में बताया। सभा को चितलवान प्रधान मनीषा मेघवाल, नगरपालिका चेयरमैन रमेश मेहता, ब्लॉक अध्य्क्ष गणपतसिंह चौधरी, अवतारसिंह हरयाली,उम्मेदाराम, ऐडवोकेट गंगाराम, यूवा  महासचिव अर्जुन देवासी, अखेदान  चारण , सरपंच रामावतार, पूर्व बीईई ओ राणाराम, कई गणमान्य उपस्तिथ थे.
Publicसांचोर कि गली गली में मौजूदी कोंग्रेस के कार्यकर्ताओ और मतदाताओ चुनावी  बिगुल बजाया  ढोल नगाड़े बजाकर  साचोर कि सिटी कोंग्रेस कि मुहार लगाई, सुखराम जी आप आगे बढ़ो हम आप के साथ है. सांचोर कि जनता का ध्यान पार्टी कि और था. राजकीय उच्च मध्य्मीक विधालय का मैदान को अफरा तफरी मचा दी पार्टी के नारों कि गुंजार थी. सभा  में सभी समाज के प्रवासी मतदाताओ की
संख्या २५००० हजार से ज्यादा थी।

Prakashchand Bishnoi – Dhorimanna Dist- Barmer 
Mobile No.9967207809 / 9610311129

1 thought on “बिश्नोई के समर्थन में विशाल गठबधंन का घेरा”

  1. jitega bhai jitega
    सुखराम बिश्नोई jitaga
    meghara desai
    village -hadetar

Comments are closed.

error: Content is protected !!