‘गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष’ यानि ‘No Satisfaction, No Fee’

संगीता पुरी
संगीता पुरी

‘गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष’ के पूरे जीवन के उतार चढाव के ग्राफ, विभिन्‍न मामलों के सुख दुख का ग्राफ और उससे संबंधित भविष्‍यवाणियां आपके पूरे जीवन का स्‍पष्‍ट लेखा जोखा दे देती है, जिससे आपको जीवनभर के अपने कार्यक्रम बनाने में सुविधा हो सकती है। इस बात को हमारे पास आने वाले सभी लोग जानते और मानते हैं , पर रिसर्च के साथ साथ अधिक क्‍लाएंट्स को सम्‍हाल पाना भी हमारे लिए दुष्‍कर बना रहा , इसलिए हमारी फी अधिक है, वैसे तो बहुत सारे ज्‍योतिषियों की फी के सामने हमारी फी तो बहुत कम है , कुछ की फी कम है तो ठगी के बहाने अधिक कमाई कर लेते हैं। पर आश्‍चर्य है कि लोगों को ‘गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष’ के सिद्धांत अच्‍छे लगते हैं , भविष्‍यवाणी सटीक लगती है, पर एक व्‍यक्ति की जन्‍मकुंडली के लिए फी के तौर पर 500/- या 1000/- रूपए देना कुछ अधिक लगता हैं।

कई त्‍यौहारों को मनाने के बाद का यह सप्‍ताहांत आपके और आपके परिवार के लिए निश्चिंति भरा है। ‘गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष’ के ग्राफ्स और चार्ट्स को समझकर आपकी छुट्टियों का बेहतर उपयोग हो सकता है , दीपावली के शुभ अवसर पर फी में आपको बहुत बडी छूट दी जा रही है। अगले शनिवार और रविवार यानि 25 और 26 नवंबर 2014 को मात्र 1100/- में आप अपने परिवार के चार सदस्‍यों के जीवन ग्राफ और चार्टस प्राप्‍त कर सकते हैं, जिसके लिए आपको कभी 2000/- देने पडते थे।  इसके साथ ही आपको मेरे पिताजी श्री विद्या सागर महथा जी की 200 पन्‍ने वाली पुस्‍तक ‘फलित ज्‍योतिष कितना सच कितना झूठ’ भी नि:शुल्‍क मिल सकेगी।

एक और सुविधा आपको दी जा रही है , सबसे पहले आप अपनी कुंडली का विश्‍लेषण करवा लें , यदि आपको हमारे ग्राफ्स और चार्ट्स आपके जीवन से मिलता जुलता न दिखे या ‘गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष’ से आपकी संतुष्टि न हो तो आप बिना फी चुकाए वापस लौट सकते हैं , यानि ‘No Satisfaction No Fee’ । यह सुविधा सिर्फ दिल्‍ली में रहने वालों को दी जा रही है , यह सुविधा आपको नोएडा और नांगलोई दोनो जगहों पर मिलेगी, 09835192280 पर एप्‍वाइंटमेंट के लिए जल्‍द फोन करें, आगे इतनी सुविधा आपको शायद ही मिलेगी। आप सबों को दीपावली की असीम शुभकामनाएं !!

error: Content is protected !!