सफलता के लिए क्रिस्टल ग्लोब कमरे में रखें

राजेश शर्मा
राजेश शर्मा

कैरियर, एजुकेशन तथा व्यापार में सफलता के लिए क्रिस्टल ग्लोब कमरे में रखें। इसे दिन में 3 बार घुमाएं। इससे ग्लोब से निकली सकारात्मक ऊर्जा पूरे क्षेत्र में फैल जाती है। प्रयोग से पहले इस ग्लोब को स्टैंड से उतार कर नमक के पानी में धो कर कांच की बरतन में रख कर 2-3 घंटे सुबह की धूप में रखते हैं।
क्रिस्टल ग्लोब असल में क्रियाशीलता का परिचायक है। नौकरी हो या व्यवसाय, यह आपकी आमदनी अथवा तरक्की में आए ठहराव को समाप्त कर नए अवसर प्रदान करता है। जो लोग मल्टीनेशनल कंपनी में हैं, एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट का बिजनेस करते हैं, कम्युनिकेशन के क्षेत्र में भाग्य आजमाना चाहते हैं, वे क्रिस्टल ग्लोब रख कर अपनी संचालन क्षमता बढ़ा सकते हैं। क्रिस्टल फुटबॉल की तरह गोल होता है। यह रेक्सीन, कांच व स्फटिक का भी मिलता है। शिक्षा, करियर व यात्रा संबंधी अवसर बढ़ाने में यह आदर्श भूमिका निभाता है। निजी संबंधों को भी यह जीवंत बनाए रखता है। क्रिस्टल ग्लोब से जुड़ा एक अहम् तथ्य यह है कि इसे भिन्न-भिन्न दिशाओं में रखने से भिन्न-भिन्न परिणाम हासिल होते हैं।
इसे उत्तर-पूर्व में रखा जाए तो यह नॉलिज (ज्ञान) बढ़ाता है। अगर इसे उत्तर-पश्चिम में रखें तो उत्तम जानकारी अर्थात उन्नति के अवसरों की पहचान करवाता है। यदि इसे दक्षिण-पश्चिम में रखा जाए तो संबंधों में प्रगाढ़ता लाता है।
crystal globeक्रिस्टल पृथ्वी तत्व है। यह दक्षिण-पश्चिम में अधिक लाभ देता है। अगर आप लेखक हैं तो इसे लगाकर अच्छी पहचान व प्रसिद्धि पा सकते हैं। बच्चों के कमरे या स्टडी टेबल पर लगाने से पढ़ाई व परीक्षा में सौभाग्य साथ देता है। बिजनेसमैन इसे उत्तर-पूर्व में लगाकर बिजनेस बढ़ा सकते हैं।
जिस किसी मित्र को इस कि आवश्यक्ता हो वह फोन न० –09359109683 पर सम्पर्क कर सकते है ये कोरियर से भेज दिया जायेगा
-राजेश शर्मा
भृगु ज्योतिष अनुसन्धान केन्द्र
मेरठ, उत्तर प्रदेश, भारत

error: Content is protected !!