हर महीने 16 लाख लोगों को नौकरी दे रही सरकार-रेल मंत्री

रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का दावा है कि केंद्र सरकार हर महीने 16 लाख लोगों को नौकरी दे रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से दी जाने वाली योजनाओं का लाभ हर किसी को दिया जा रहा है. रेलमंत्री ने यह भी कहा कि भारत आर्थिक संकट के बीच अवसरों से भरपूर उर्जा श्रोत के रूप में उभरा है. वैष्णव ने यह सभी बातें अजमेर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा आयोजित रोजगार मेला के कार्यक्रम में कहीं.
अधिकारिक बयान के अनुसार, मंगलवार को रोजगार मेला में बोलते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सभी को लाभ देने के लिए अलग-अलग कार्यक्रम चला रही है, जिस कारण सामाजिक जीवन आसान हो चुका है. उन्होंने दावा किया कि हर महीने रोजगार मेला के तहत 16 लाख युवाओं को नौकरी दी जा रही है. रेलमंत्री ने नेशन फर्स्ट, ऑलवेज फर्स्ट का मंत्र देते हुए कहा कि अगर युवा यह याद रखें तो उन्हें जीवन में कोई संदेह नहीं होगा.
रेलमंत्री ने कहा कि भारत विश्व स्तर पर आर्थिक संकट के बीच अवसरों से नए श्रोत के रूप में उभरा है. वैष्णव ने कहा कि जो लोग देश की जरूरतों को आगे रखते हैं, उन्हें जीवन में सफलता मिल सकती है. रोजगार मेला के दौरान रेलमंत्री ने कई लोगों को ज्वाइनिंग लेटर भी दिए.

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!