दहतोरा में हुआ लोधेश्वर महादेव का जलाभिषेक

shiv pariwar24 फरवरी 2017 दिन शुक्रवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के तत्वाधान में दह्तोरा ग्राम के लोधेश्वर महादेव मंदिर पर जलाभिषेक किया गया और जलाभिषेक मैं हिस्सा लेने वाले सभी श्रद्धालुओं ने लोधेश्वर महादेव को बेलपत्र, फल, धतूरा और जल चढ़ाकर समाज और देश के उत्थान के लिए मनौतियां मांगीं। अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी ने जल से लोधेश्वर महादेव का अभिषेक किया।
इसके साथ ही देह्तोरा के लोधेश्वर महादेव पर महिलाओं ने भी पर्व की परंपराओं का निर्वहन किय। नवविवाहिताओं ने जेहर चढ़ाकर भगवान शिव को प्रसन्न किया और अपने सुहाग की लंबी उम्र और सुख-समृद्धि की दुआ मांगी। सिरों पर घट धारण कर नई-नवेली दुल्हनों ने मय ढोल-बाजे शिव लोधेश्वर महादेव मंदिर का रुख किया। ससुराल में पहली शिवरात्रि मना रहीं नवविवाहिताओं के लिए यह मौका बेहद खास था।
जलाभिषेक मे अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के मानसिंह राजपूत एडवोकेट, ब्रहमानंद राजपूत, पवन राजपूत, अरबसिंह बोस, धारा राजपूत, प्रभाव सिंह, दुष्यंत, मोरध्वज, विष्णु, नीतेश ,दीपक, जीतेन्द्र ,राजवीर आदि ने हिस्सा लिया।

error: Content is protected !!