अब ट्रूपल डॉट कॉम पर देखें कैफे भड़ास पर निकाली गई ‘मन की भड़ास’

भड़ास कैफे के कस्टमर्स को कवर करेगा डिजिटल चैनल ट्रूपल डॉट कॉम

इंदौर का कैफे भड़ास अपने यूनिक कांसेप्ट के लिए देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के तमाम देशों में मशहूर है। कैफे भड़ास आपको अपने मन में छिपे गुस्से को बिलकुल देशी तरीके यानी तोड़फोड़ कर, चिल्लाकर या बंद कमरे में गालियां देकर बाहर निकालने का मौका देता है। घर की किसी बात से आपके भीतर आक्रोश भरा हो या ऑफिस में बॉस का रोज-रोज का लेक्चर आपके लिए सर दर्द बन गया हो, तो कैफे भड़ास आपको इन जगहों से जुड़े उपयोगी समानों पर पूरी सुरक्षा के साथ ताबड़तोड़ अटैक करने का अवसर देता है। ख़ास बात यह है कि भड़ास कैफे पर अपने मन की भड़ास निकालने के लिए आने वाले कस्टमर्स को अब ऑनलाइन चैनल ‘ट्रूपल डॉट कॉम’ पर भी कवर किया जाएगा। ट्रूपल डॉट कॉम, कैफे भड़ास पर पहुंचने वाले कस्टमर्स के भड़ास मूमेंट को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए आगे बढ़ाएगा। देश के पहले एनालिटिकल डिजिटल प्लेटफार्म ट्रूपल डॉट कॉम की इस पहल को सराहते हुए कैफ़े भड़ास के फाउंडर अतुल मलिकराम ने कहा कि, “ऐसा शायद पहली बार होगा जब कोई ऑनलाइन प्लेटफार्म किसी कैफ़े की एक्टिविटीज को अपने चैनल के माध्यम से रेगुलर बेसिस पर दिखाएगा। ख़ुशी है कि हमारे इस एंगर रिलीज़ थेरिपी के कांसेप्ट को देश दुनिया में इतना पसंद किया जा रहा है और हमें विश्वास है कि अब डिजिटल प्लेटफार्म पर आने के बाद ये इंदौर के ज्यादातर कस्टमर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने वाला है।”

मन में भरे गुस्से को चिड़चिड़ेपन का रूप लेने से बचाने के लिए और आपके भीतर उत्पन्न होने वाली निगेटिव वाइब्स को कम करने में कैफ़े भड़ास जिस यूनिक कांसेप्ट के साथ लोगों की मदद कर रहा है, उसे हिस्ट्री चैनल ने भी अपने एक ख़ास शो में जगह दी है। कैफ़े भड़ास पर देशभर के तमाम शहरों से तो भड़ास निकालने वालों की अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा होती है साथ ही कई विदेशी पर्यटकों के लिए भी कैफ़े भड़ास पहली प्राथमिकता होती है।

यहां आपको कई तरह की उपयोगी चीजों पर अपना हाथ आजमाने का मौका मिलता है। यदि आप घर की किसी बात से खफा हैं तो आपके पास फ्रिज, टीवी, कूलर, वाशिंग, मशीन जैसे घरेलु समानों को तहस नहस करने का मौका होता है। वहीँ अगर आप ऑफिस की किसी बात का गुस्सा भरे बैठे हैं तो यहां आप ऑफिस में इस्तेमाल होने वाली कुर्सी, टेबल, कम्प्यूटर जैसी अन्य वस्तुओं को एक झटके में कबाड़ का रूप दे सकते हैं। भड़ास कैफे की एक और खासियत है कि यहां पहले तो आप अपने गुस्से को अपने तरीके से बाहर निकाल सकते हैं और इसके बाद देशभर के तमाम फेमस व्यंजनों का आनंद भी एक ही छत के नीचे उठा सकते हैं वो भी बेहद किफायती दामों पर। यहां आप घुमते-फिरते दिल छू जाने वाले व्यंजनों का स्वाद ले सकते है, यानी यहां जगह की भी कोई कमी नहीं है। अगर आप भी कैफ़े भड़ास के यूनिक कांसेप्ट के साथ अपने भीतर के गुस्से को शांत करना चाहते हैं तो बिना देर किए पहुंचे कैफ़े भड़ास।

अधिक जानकारी के लिए
पता: 27-A, चंद्रा नगर, बर्फ़ानीधाम, MR 9 रोड, नियर सिंडिकेट बैंक, हेल्थ 27×7 के ऊपर, इंदौर, मध्य प्रदेश 452010 +91 9340850656 +91 9755020247

error: Content is protected !!