यू. पी.एस.सी में चयनित रूपाली सुराणा का वर्द्धमान परिवार ने किया बहुमान

श्री वर्द्धमान शिक्षण समिति द्वारा संचालित शिक्षण संकुल में अध्ययनरत पूर्व छात्रा रूपाली सुराणा के यू.पी.एस.सी में चयनित होने के अवसर पर वर्द्धमान सभागर में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । सर्वप्रथम मंत्री डॉ नरेन्द्र पारख ने ब्यावर के लिए इसे गौरवशाली पल बताते हुए कहा कि गुरूजनों की प्रेरणा, कड़ी मेहनत, एवं लक्ष्य के प्रति सजगता के द्वारा ही इस सफलता को प्राप्त किया जा सकता है ।

श्री भंवरलाल गोठी पब्लिक सीनियर सै. स्कूल की पूर्व छात्रा व वर्द्धमान की शान रूपाली सुराणा ने अपने उद्बोधन में कहा कि किसी भी व्यक्ति के जीवन में विद्यालय एक अहम भूमिका निभाता है । यहां से ही प्रारंभिक शुरूआत कर गुरूजनों के सहयोग से विद्यार्थी ऊंचाईयों को छूता है । उनकी इस उपलब्धि पर श्री भंवरलाल गोठी पब्लिक सी. सै. स्कूल की निदेशक प्राचार्या डॉ निवेदिता पाठक ने रूपाली के विद्यार्थी जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि रूपाली शुरूआत से ही पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी रूचि रखती थी, उन्होंने बताया कि रूपाली हेण्ड बॉल टीम की महत्वपूर्ण खिलाड़ी थी और उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर भी विद्यालय का प्रतिनिधित्व किया है ।
सर्वप्रथम रूपाली सुराणा का श्री भंवरलाल गोठी सी.सै. स्कूल प्रांगण में स्वागत किया गया तत्पश्चात् महाविद्यालय प्रंागण में पहुंचते ही मुख्य द्वार पर तिलक लगाकर विद्यालय बैण्ड द्वारा स्वागत सत्कार किया गया ।

इसके बाद वर्द्धमान सभागार में आयोजित कार्यक्रम में श्री वर्द्धमान शिक्षण समिति द्वारा सुराणा परिवार व भीलवाड़ा से पधारे जैन परिवार के सदस्यों का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया गया । साथ ही रूपाली सुराणा व उनके पति आई.पी.एस अमृत जैन का स्मृति चिन्ह् भेंट कर साफा व शॉल पहनाकर स्वागत किया गया । महाविद्यालय प्राचार्य डॉ आर .सी लोढ़ा ने इस क्षण को वर्द्धमान परिवार के लिए स्वर्णिम पल बताते हुए कहा कि छात्राएं हमारे देश का भविष्य है, जिनके दम पर हमारा देश सफलता के पथ पर अग्रसर है ।

इस कार्यक्रम में शांतिलाल नाबरिया, प्रकाश गदिया, गौतमचंद गोखरू, रमेशचंद मेडतवाल, दीपचंद कोठारी, वैभव सकलेचा, श्री नृसिंह अग्रसेन जैन विद्यापीठ के प्राचार्य धमेन्द्र शर्मा, वर्द्धमान रूट्स की प्राचार्या श्वेता नाहर, व नेहा जैन, प्रियंका वैष्णव, ईशान सांखला, बबलू अग्रवाल व संकाय सदस्यों सहित छात्राएं उपस्थित रही । कार्यक्रम का मंच संचालन पूजा कांजानी द्वारा किया गया ।

error: Content is protected !!