कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी भी आवश्यक है – चतुर्वेदी

DSC_1037अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं सामाजिक न्याय व अधिकारिकता मंत्री श्री अरूण चतुर्वेदी आज प्रातः 11 बजे अजमेर पहंुचे, अजमेर में श्री चतुर्वेदी ने लोहागल स्थित अपना घर जाकर वहां की सभी व्यवस्थाओं व सुविधाओं का अवलोकन किया, तथा कोटड़ा स्थित वृद्धाश्रम में जाकर वहां की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात श्री चतुर्वेदी ने अपरान्ह 3 बजे श्रीनगर रोड स्थित होटल दाता इन में भा ़ज ़पा ़ शहर जिला द्वारा आयोजित बैठक में भाग लिया।
भा ़ज ़पा शहर जिला अजमेर की बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए श्री चतुर्वेदी ने कहा कि अजमेर शहर में भाजपा का संगठन बहुत मजबूत है तथा यहां के कार्यकर्ता सक्रिय रूप से अपने दायित्वों का निवर्हन करने में अग्रणी हैं, उन्होंने कहा कि केन्द्र में श्री नरेन्द्र मोदी तथा राज्य में श्रीमती वसुंधरा राजे जी की सरकार है तथा भा ़ज ़पा ़की सरकार जनकल्याण को समर्पित है, सत्ता परिवर्तन के साथ ही संगठन की भूमिका में भी परिवर्तन हुआ है तथा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को लाभान्वित करने का उतरोत्तर दायित्व भाजपा कार्यकर्ताओं का है इसके लिये सत्ता व संगठन में समन्वय के साथ कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी भी आवश्यक है। चतुर्वेदी ने शहर जिलाघ्यक्ष अरविन्द यादव की नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी में हर कार्यकर्ता का काम व हर काम को कार्यकर्ता मिले इसकी आवश्यकता है।
इससे पूर्व भा ़ज ़पा जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव ने श्री चतुर्वेदी का स्वागत करते हुए कहा कि उनके प्रदेशाध्यक्ष रहते हुए अजमेर जिले में भी संगठन का काम व विस्तार बढ़ा था तथा निवर्तमान जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत, पूर्व जिलाध्यक्ष पूर्णशंकर दशोरा व शिवशंकर हेडा की टीम में तथा उससे पूर्व भी युवा मोर्चो के विभिन्न दायित्व का सभी को साथ लेकर निर्वहन किया। यादव ने कहा कि वह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री अशोक परनामी के कुशल नेतृत्व तथा जिले कि वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में सभी वर्गों को साथ लेकर जिलाध्यक्ष के गरिमामय संवैधानिक दायित्वों का निर्वहन करेंगे। पार्टी के रीती नीती के अनुसार बैठक को जिला महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत, सोमरत्न आर्य ने भी सम्बोधित किया। बैठक में रासासिंह जी रावत, धर्मेश जैन, कमला गोखरू (पूर्व विधायक) हरिश झामनानी, तुलसी सोनी, मदन सिंह रावत, जयकिशन पारवानी, संजय खन्डेलवाल, आनन्द जी थदानी, कंवल प्रकाश किशनानी, रविन्द्र जसोेरिया, विनिता जैमन, डॉ ़कमल कान्त, आनन्द सिंह राजावत, नरपत सिंह कच्छावा, सी ़पी ़गुप्ता, संजय अरोड़ा, अश्विनी चौहान, राजेन्द्र राठौड़, हीरालाल जिगर, प्रकाश मीणा, भागीरथ जोशी, जे ़के ़शर्मा, भारती श्रीवास्तव, प्रभुलाल कायथ, अमित यादव, दीपक सिंह राठौड़, कैप्टन सत्यनारायण सिंह, गोपाल सिंह चौहान, राजेश घाटे, रमेश लालवानी सहित पदाधिकारी मौजूद थे।
कंवल प्रकाश किशनानी
जिला प्रचार मंत्री 
भाजपा शहर जिला अजमेर
9829070059
error: Content is protected !!