स्मार्ट एवं हैरिटेज सिटी के लिए मिलकर कार्य करेंगे-देवनानी

शिक्षा मंत्री श्री वासुदेव देवनानी का अजमेर पहुंचने पर जोरदार स्वागर और अभिनन्दन

शिक्षा मंत्री श्री वासुदेव देवनानी का अजमेर पहुंचने पर जोरदार स्वागत और अभिनन्दन।
शिक्षा मंत्री श्री वासुदेव देवनानी का अजमेर पहुंचने पर जोरदार स्वागत और अभिनन्दन।

अजमेर। अजमेर उत्तर के विधायक श्री वासुदेव देवनानी के राज्यमंत्री मण्डल में शिक्षा मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के पश्चात आज मध्याह्र अजमेर पहुंचने पर जोरदार स्वागर और अभिनन्दन किया गया। जनप्रतिनिधियों, नागरिकों तथा विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने उनको फूल माला पहनाकर साफा बंधवाया और गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया।
श्री देवनानी आज लगभग दोपहर 2 बजे बाद अजमेर पहुंचे। घूघरा घाटी पर मौजूद विशाल जनसमूह ने उनका स्वागत किया और मालाओं से लाद दिया या साफा पहनाकर उन्हें तलवार भेंट की। विभिन्न जनप्रतिनिधियों की ओर से उन्हें विशाला माला भी पहनाई गई।
शिक्षा मंत्री श्री देवनानी ने कहा कि स्मार्ट एवं हैरीटेज सिटी के लिए अजमेर विकास हेतु वे मिलकर कार्य करेंगे और शिक्षा में गुणात्मक सुधार पर विशेष ध्यान देंगे। उन्होंने अजमेर के नागरिकों को विश्वास दिलाया कि वे उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरकर राज्य सरकार के कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाएंगे और मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे के सपनों के राजस्थान निर्माण में पूरी मुश्तैदी के साथ कार्य करेंगे।
घूघरा घाटी से लेकर श्री देवनानी के फॉयसागर रोड स्थित निवास स्थान तक जगह-जगह स्वागत व अभिनन्दन द्वार बनाकर उनका स्वागत किया गया। राजस्थान शिक्षक संघ के विभिन्न संगठनों, शिक्षण संस्थाओं, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सहित शिक्षा सेवा के अधिकारियों द्वारा भी उनका अभिनन्दन किया गया। घूघरा घाटी से ही खुली जीप में उनका जुलूस शहर के मुख्य मार्गों से होता हुआ उनके निवास स्थान पर पहुंचा, रास्ते में गाजे-बाजे व ढ़ोल-ढ़माकों के साथ अभिनन्दन किया गया। घूघरा घाटी पर पूर्व सांसद श्री रासा सिंह रावत, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष श्री धर्मेश जैन, पार्षद श्री नीरज जैन, रमेश सोनी तथा नगर निगम के पूर्व महापौर श्री धर्मेन्द्र गहलोत की अगुवाई में नागरिकों ने उनका आत्निय ढ़ंग से अभिनन्दन और स्वागत किया गया।

error: Content is protected !!