‘‘क्लीन-ग्रीन-यूनिक अजमेर’’ का पांचवां चरण 2 नवम्बर को

ajmer unique Logoअजमेर। द सोसायटी ऑफ यूनिक अजमेर द्वारा अजमेर शहर के विभिन्न चौराहों व सार्वजनिक स्थानों का सौन्दर्यकरण व साफ सुथरा रखने के लिये जनता के बीच सफाई का संदेश देने व प्रधानमंत्री की स्वच्छ भारत की योजना को साकार करने के लिये संस्था द्वारा ‘‘क्लीन-ग्रीन-यूनिक अजमेर’’ नाम से एक योजना बनाई गयी है जिसके पांचवें चरण में रविवार 02 नवम्बर को अम्बेडकर सर्किल बस स्टेण्ड के पास को स्वच्छ, सुन्दर व रंग रोशन कर निखारा जायेगा।
यूनिक उपाध्यक्ष व प्रोजेक्ट चैयरमेन जे.के. शर्मा ने बताया कि संस्था द्वारा इस अभियान के तहत पूर्व में चार चरण पूरे कर लियें गये जिनमें बजरंगढ़ चौराहा, गांधी भवन चौराहा, ज्योतिबा फूले चौराहा और रवीन्द्रनाथ टैगोर सर्किल को सौंदर्यकरण किया जा चुका है। जिसमें आमजन व संस्थायें आगे होकर जुडती चली जा रही है।
यूनिक सचिव राजेश बंसल ने बताया कि इस चरण में 02 नवम्बर रविवार को अम्बेडकर सर्किल बस स्टेण्ड चौराहा के निकट प्रातः 08 बजे से शुरू होगा। इसमें रंग, रोगन, साफ-सफाई से सम्बन्धित कार्य जनसाधारण और वोलियन्टर्स के द्वारा किये जायेगें। इस चरण में  अजमेर ऑटो सेन्टर के साथ साथ होंडा व मारूति कम्पनी के कार्यकर्ता अपना श्रमदान करेगें।
यूनिक कोषाध्यक्ष उमेश गर्ग ने बताया कि यह प्रोजेक्ट नगर निगम, संस्था व जन सहयोग से सम्पादित किया जा रहा है और अपील की जाती है कि आप भी अपने क्षेत्र में साफ सफाई व रंग रोगन कर शहर को सुन्दर बनाने में सहयोग करें।
यूनिक अध्यक्ष कंवल प्रकाश ने अपील कि है शहर की जनता शहर के विकास एवं सौंदर्य में अपनी सक्रिय सहभागिता निभाते हुए इस योजना का साथ दे।
प्रोजेक्ट चैयरमेन
जे.के. शर्मा
मो. 9414355769
error: Content is protected !!