अजमेर की रोलबोल टीम ने सिल्वर मैडल जीते व उपविजेता रही

20141229_144000अजमेर। अजमेर रोलबोल संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ऑल सेन्ट स्कूल के संस्थापक पियुष कुमार ने कहा अभ्यास ही सफलता का मार्ग है, जो बच्चे हजार बार गिरकर खड़े हो जाते हैं वह ही विजेता या उपविजेता बनते हैं। उपविजेता टीम को बधाई देते हुए कहा कि बच्चों ने अपने माता पिता व स्कूल का नाम रोशन किया है।
जिला रोलबोल संघ के अध्यक्ष सोमरत्न आर्य ने कहा कि बच्चों ने अभ्यास कर उपविजेता रही है उन्हें शुभकानाऐं दी और अगली बार विजेता रहने के लिए संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया। जिला रोलर स्केटिंग संघ के अध्यक्ष कंवल प्रकाश किशनानी ने कहा कि बच्चों के अभिभावकों ने रोलबोल या स्केटिंग जैसे खेलों में आगे लाकर बच्चों का शारिरिक अभ्यास भी होता है तथा बच्चे शारीरिक रूप से आगे बढ़ते हैं, आज कल बच्चे विडियो गेम व मोबाईल के गेमों में व्यस्त रहते हैं।
अजमेर रोलबोल संघ के सचिव किशोर कुमार मारोठिया ने बताया कि भीलवाड़ा के राजीव गांधी क्लब कावा खेड़ा में दिनांक 25 दिसम्बर 2014 से 27 दिसम्बर 2014 तक राज्यस्तरीय अण्डर-11 रोलबोल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जहां राजस्थान के विभिन्न जिलों की 12 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में अजमेर टीम ने दोनों ही वर्गाें में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
फाईनल में भीलवाड़ा व अजमेर के बीच मैच में खेलते हुए 3-2 से विजेता भीलवाड़ा रही व उपविजेता अजमेर रही। अजमेर रोलबोल के सचिव किशोर कुमार मारोठिया ने बताया कि विभिन्न खेल संगठन तथा समाजसेवियों और खेल प्रेमियों द्वारा ऑल सेन्ट स्कूल में टीम का स्वागत किया गया। स्वागतकर्ता में ऑल सेन्ट स्कूल के संस्थापक पीयुष कुमार, जिला रोलबोल संघ के अध्यक्ष सोमरत्न आर्य, जिला स्केटिंग के अध्यक्ष कंवल प्रकाश किशनानी व लोकेन्द्र, कोमल शर्मा, गजेन्द्र आदि मौजूद थे।
सचिव
किशोर कुमार मारोठिया
जिला रोलबोल संघ अध्यक्ष
9024703750
error: Content is protected !!