छावनी परिषद में शहर भाजपा द्वारा एक सघन जनसम्पर्क अभियान

CENT BORD1CENT BORD3अजमेर। अजमेर स्थित छावनी परिषद पलटन बाजार में भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रत्याशीयों ने घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया। छावनी परिषद के 11 जनवरी को होने वाले छः वार्डो के होने वाले चुनाव में भाजपा ने सभी वार्डो में अपने प्रत्याक्षी उतारे है। जिनके समर्थन में आज शहर भाजपा द्वारा एक सघन जनसम्पर्क अभियान रखा गया। जिसमें शहर जिला के महामंत्री व पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत चुनाव प्रभारी जे के शर्मा, उपाध्यक्ष सोमरतन आर्य, तिलकसिंह रावत, विकास सोनगरा, स्टीफन सैमसन, मोहन विजय, भागीरथ जोशी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
चुनाव प्रभारी जे.के. शर्मा ने आष्वस्त करते हुये कहा कि जिस तरह कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों द्वारा छावनी क्षैत्र को विकास की राह मे आगे बढ़ने से रोका है इसका बोध उन्हे हो गया है इसलिये चुनाव से पहले ही उन्होने अपनी हार मान ली है क्योकि कांग्रेस द्वारा चुनाव में अपने प्रत्याक्षी न उतराना ही इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है । भाजपा का लक्ष्य है कि सभी छः वार्डो में उसके प्रत्याक्षी विजयी होकर आये ताकि छावनी क्षेत्र का विकास करने में भाजपा अपना पूर्ण योगदान दे। इसी क्रम में आज छावनी क्षेत्र के प्रत्येक घर पर जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का निवेदन किया। जनता को कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा सरकार के पिछले एक वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धिया बताई गयी। नरेन्द्र भाई मोदी की केन्द्र सरकार के द्वारा जो निर्णय लिये गये। जिसके कारण महंगाई में कमी आई है। पेट्रोल और डीजल के दाम गिरे है और देश में एक स्वस्थ और सुशासन वाला वातावरण निर्माण हुआ है, के बारे में भी क्षेत्र की जनता को अवगत कराया गया व भाजपा के पक्ष में मतदान का निवेदन किया।
पूरे जनसम्पर्क के दौरान जनता में भाजपा के प्रति विश्वास का भाव देखा गया। जनमानस ने जोशपूर्वक आश्वासन दिया कि भाजपा के पक्ष में मतदान कर नरेन्द्र भाई मोदी के हाथ मजबुत करेगें व देश को सुशासन की ओर ले लायेगें। इस अवसर पर पार्टी के प्रत्याशी सुरेन्द्र अहिर, श्रीमती विजय लक्ष्मी, नरेन्द्र सिंह तंवर, ज्येाति बाघेला, अमित अहिर व करमचन्द तम्बोली के साथ ही वहा के स्थानीय नागरिक व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।
शरद गोयल
प्रचार मंत्री, भाजपा शहर जिला
9414002132

error: Content is protected !!