शिक्षा राज्य मंत्री देवनानी ने किया तूफानी दौरा

जिला परिषद के वार्ड 29 व 32 तथा पंचायत समिति श्रीनगर के वार्ड 25, 29, 30 के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में किया जनसम्पर्क
मोदी व वसुंधरा के हाथ मजबूत करने के लिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की करी अपील

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी

अजमेर। शिक्षा राज्य मंत्री एवं पंचायती राज चुनाव के लिए अजमेर जिले के प्रभारी मंत्री प्रो. वासुदेव देवनानी ने आज क्षेत्र में तूफानी दौरा करते हुए जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य हेतु भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसम्पर्क किया तथा ग्रामवासियों से भाजपा को जिताने की अपील की।
देवनानी ने आज प्रातः 10 बजे जिला परिषद के वार्ड 32 से भाजपा प्रत्याशी वन्दना नोगिया तथा श्रीनगर पंचायत समिति के वार्ड 29 से भाजपा प्रत्याशी महेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में गांव बोराज, काजीपुरा व फायसागर रोड़ स्थित कॉलोनियों में जनसम्पर्क किया। उन्होंने गांव बोराज व काजीपुरा में आयोजित गांववासियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि गांवों के सर्वांगीण विकास के लिए तथा मोदी जी व वसुंधराजी के हाथ मजबूत करने के लिए क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाऐ।
इसके पश्चात् श्री देवनानी ने ग्राम हाथीखेड़ा, अजयसर व खरेखड़ी में श्रीनगर पंचायत समिति के वार्ड 30 से भाजपा प्रत्याशी शंकर सिंह रावत एवं जिला परिषद के वार्ड 29 से शमशेर सिंह रावत व 32 से वन्दना नोगिया के समर्थन में जनसम्पर्क किया एवं गांववासियों की सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्होंने अपने विधान सभा चुनावों में किये गये वादे के अनुरूप क्षेत्र को बीसलपुर योजना से जोड़ने का कार्य सरकार से स्वीकृत करवाया है तथा क्षेत्र में गौरव पथ निर्माण जैसे चल रहे विकास कार्यो को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए केन्द्र व प्रदेश के बाद गांवों की सरकार भी भाजपा की बनाने के लिए क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों को वोट व समर्थन देकर विजयी बनावे।
श्री देवनानी ने इसके पश्चात् श्रीनगर पंचायत समिति के वार्ड 25 से भाजपा प्रत्याशी पूजा भंसाली एवं जिला परिषद के वार्ड 32 से भाजपा प्रत्याशी वन्दना नोगिया के समर्थन में गांव लोहागल व माकड़वाली में जनसम्पर्क किया। देवनानी ने माकड़वाली गांव में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों व विकास की सोच के कारण ही जनता ने पहले केन्द्र व बाद में प्रदेश में भाजपा की सरकार के लिए दिलखोलकर समर्थन दिया। इतना ही नहीं गत दिनों हुए नगर निकायों के चुनावों में भी भाजपा को ही बहुमत मिला। उन्होंने गांववासियों से अपील की कि इन चुनावों में भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन देकर जिला परिषद व पंचायत समितियों में भी भाजपा का परचम फहराऐ ताकि गांवों में भी विकास को गति मिल सके।
इस दौरान भाजपा प्रत्याशियों के अतिरिक्त रमेश सोनी, सीताराम शर्मा, सतीश बसंल, संजय अरोड़ा, महेन्द्र जादम, पारस बोहरा, भंरवसिंह चौहान सरपंच, रतन सिंह रावत सरपंच, दरियाव सिंह, ओमप्रकाश भड़ाना सहित बड़ी संख्या भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामवासी साथ थे।

error: Content is protected !!