40 लाख रूपये के विकास कार्यों का शुभारम्भ

Photo 07-06-15 (1)अजमेर, 07 जून। शिक्षा मंत्राी प्रो. वासुदेव देवनानी ने रविवार को अजमेर में वार्ड संख्या 26 एवं 54 में 40 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्यों का शुभारम्भ किया। यह सड़कें खराब होने के कारण जनता को परेशानी उठानी पड़ रही थी। अब सड़क निर्माण होने से जनता को राहत मिलेगी।
शिक्षा मंत्राी प्रो. वासुदेव देवनानी ने रविवार को वार्ड संख्या 26 में शांतिपुरा से कैलाशपुरी होते हुए इंदिरा काॅलोनी तक करीब 700 मीटर लम्बी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। इसी तरह माकड़वाली रोड से चैरसियावास रोड तक बालाजी नगर के पास की सड़क के निर्माण कार्य का भी का भी शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रो. देवनानी ने कहा कि राज्य सरकार आम आदमी को राहत एवं सहुलियत देने के लिए संकल्पबद्ध है। विकास कार्यो में धन की कमी नही आने दी जाएगी। यह दोनों सड़कें बनने से क्षेत्रा की जनता को राहत मिलेगी। दोनों सड़कों के निर्माण कार्य पर 20-20 लाख रूपये की लागत आएगी।
इस अवसर पर पार्षद श्री नीरज जैन, श्री जय किशन पारवानी, श्री दिपेन्द्र लालवानी, रश्मि शर्मा, राजेश शर्मा, विनोद कंवर राठौड़, ओमप्रकाश हिरानन्दानी, विरेन्द्र वालिया, नवनीत जैन, प्रकाश पठान, गंगाराम सैनी, शेखर थोरी, चिरंजीलाल शर्मा, शक्ति जैन, राजेन्द्र राठौड, विजय माहेश्वरी, गोपाल माथुर आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!