केन्द्रीय जल संसाधन मंत्राी प्रो. जाट ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

रामनेर ढाणी में शिव मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में की शिरकत
sanwar lal jat 7अजमेर, 11 जून। केन्द्रीय जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण राज्य मंत्राी प्रो. सांवर लाल जाट ने गुरूवार को रामनेर की ढाणी में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी एवं समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। प्रो. जाट ने रामनेर ढाणी में शिव मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की।
केन्द्रीय मंत्राी प्रो. जाट गुरूवार दोपहर रामनेर ढाणी में आयोजित शिव मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। उनके साथ पुष्कर विधायक श्री सुरेश रावत एवं किशनगढ़ विधायक श्री भागीरथ चैधरी सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। ग्रामीणों को उनकी समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाते हुए प्रो. जाट ने कहा कि केन्द्र व राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। प्रधानमंत्राी श्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्य मंत्राी श्रीमती वसुंधरा राजे के नेतृत्व में दोनों सरकारें आम आदमी, गांव और गरीब को ध्यान में रखकर जनहितैषी निर्णय कर रही है।
उन्होंने कहा कि क्षेत्रा के विकास एवं आम जनता को राहत देने के लिए करवाए जाने वाले कार्यों में धन की कमी नही आने दी जाएगी। सरकार जनता के बारे में सकारात्मक निर्णय ले रही है। आम आदमी को सुरक्षा के लिए 12 रूपए में बीमा और अटल पेंशन योजना जैसी क्रांतिकारी योजनाएं लागू की गई है। इससे जनता का सरकार में विश्वास और बढ़ा है। पुष्कर विधायक श्री सुरेश रावत एवं किशनगढ़ विधायक श्री भागीरथ चैधरी सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

error: Content is protected !!