मेगा टेलेण्ट शो ‘‘राजमटाज‘‘ का सेमीफाईनल सम्पन्न

semi finalअजमेर, 17 जून 2015। शहर के प्रतिभवान कलाकारों को मंच प्रदान करने के लिए संस्था प्रथम एक पहल की ओर से आयोजित किए जा रहे मेगा टेलेण्ट शो ‘‘राजमटाज‘‘ के सेमीफाईनल बुधवार को स्वामी कॉम्पलेक्स में सम्पन्न हुए जिसमें 50 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का फाईनल 21 जून को जवाहर रंगमंच में आयोजित किया जाएगा।
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए संस्था के निर्देशक चन्द्रभान प्रजापति ने बताया कि ‘‘प्रथम – एक पहल‘‘ द्वारा इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रतिभागियों को अपना टेलेण्ट प्रदेर्शित करने के अवसर प्रदान किए जा रहे हैं जिससे शहर की छुपी प्रतिभाओं का सामने लाया जा सके व आगे बढ़ने के अवसर प्रदान किए जा सकें।
कार्यक्रम के सेमीफाईनल में स्मिता भार्गव, आर. जे. अजय व यू. के. उस्मानी निर्णायक के रूप् में उपस्थित थे, कार्यक्रम का संचालन अभिषेक माथुर द्वारा किया गया तथा प्रदीप केसवानी, मोनू, नितिन, विक्की, विजयेता, रूचिका राय माथुर, कविता, प्रिया, अख्तर व मोहित ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।
संस्था प्रथम एक पहल द्वारा ऐसा टेलेन्ट हंट का कार्यक्रम किया जा रहा है जिसमे प्रतिभागी अपने सभी प्रकार के टेलेन्ट का प्रदर्शन कर सकता है। इसमे प्रतिभा्रगी से किसी भी प्रकार का शुल्क नही लिया गया।
संस्था के कोरियोग्राफर मोनू सर ने बताया कि कार्यक्रम के फाईनल में डी. आई. डी. 4 फेम श्याम स्टीव, ऑस्ट्रेलिया, इण्डोनेषिया व वियतनाम में प्रस्तुति दे चुके विरल आर्य व स्टेपमेकर्स डांस एकेडमी, अहमदाबाद के निदेषक शेखर एदिद निर्णायक के रूप में षिरकत करेंगे।

error: Content is protected !!