अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सामूहिक योगाभ्यास

विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी शाखा अजमेर द्वारा रामकृष्ण सर्किल के पास स्थित अग्निशमन केन्द्र परिसर में प्रातः 6.30 बजे से होगा आयोजन
swami-vivekananda thumbविवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी शाखा अजमेर के तत्वावधान में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित होने वाले श्रंखलाबद्ध कार्यक्रम की कड़ी में अजमेर में रामकृष्ण सर्किल के पास स्थित अग्निशमन केन्द्र परिसर में दिनांक 21 जून 2015 को प्रातः 6.30 बजे से 7.30 बजे तक सामूहिक योगाभ्यास का आयोजन किया जा रहा है। संपूर्ण विश्व में योग की चेतना के प्रसार हेतु विवेकानन्द केन्द्र अपने स्थापना के समय से ही अग्रसर है तथा इस अवसर पर साधकों को स्वामी विवेकानन्द के राजयोग, भक्तियोग, कर्मयोग तथा ज्ञानयोग के सूत्रों का विवेचन महर्षि पतंजलि के अष्टांग योग दर्शन के परिप्रेक्ष्य में केन्द्र की जीवनव्रती कार्यकर्ता श्वेता टाकलकर द्वारा किया जाएगा।
विवेकानन्द केन्द्र के नगर प्रमुख महेश शर्मा ने इस अवसर पर विवेकानन्द केन्द्र के सभी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, परिपोषकों तथा संस्कार, स्वाध्याय, विवेकानन्द स्टडी सर्किल तथा योग वर्गों के सदस्यों को भी सूचना देकर इस कार्यक्रम में सहभागिता हेतु निवेदन किया है। उन्होंने बताया कि आमजन भी इस कार्यक्रम में सहभागी हो सकते हैं।
(क्षितिज तोषनीवाल)
सह नगर प्रमुख
9414730380

error: Content is protected !!