पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1)तीर्थ नगरी में जन्माष्टमी का पर्व हर्ष उल्लास के साथ मनाया अम्बेडकर कालोनी में आयोजित मटका फोड़ कार्यक्रम में उमड़ा भारी जनसेलाब छोटे से बड़े तक युवको ने लिया मटका फोड़ कार्यक्रम में हिस्सा मटका फोड़ में दिलीप नागोरा सहित सरेराह टीम का रहा विशेष योगदान।

(2)रामदेवरा जातरुओ की भारी भीड़ के बावजूद प्रशासन और जनप्रतिनिधि हे मोन दो दिन पूर्व सोशल ग्रुप के मेम्बरो के द्वारा अजमेर जाकर अधिकारियो को ज्ञापन देने के बावजूद प्रशासन सो रहा हे कुम्भकर्ण की नींद पुष्कर में फेल रखी अव्यवस्थाओ के कारण जातरु हो रहे हे परेशान। तो वही दूसरी तरफ विभिन्न संगठनों और भामाशाहो के द्वारा जगह जगह खोले जा रहे हे भंडारे। भण्डारो में उमड़ रही हे जातरुओ की भीड़।

(3)पुष्कर के मुख्य बाजारों में बिगड़ी यातायात व्यवस्था भारी भीड़ के बावजूद बेधडक कस्बे के मुख्य बाजारों में घुस रहे हे वाहन।

(4)पुष्कर में रात्रि में नही रुकते वाहन यात्री परेशान ।पुष्कर से 8 बजे के बाद अजमेर जाना अब यात्रियों के लिए मुस्किल हे क्योंकि रात्रि में पुष्कर से गुजरने वाले एक भी वाहन पुष्कर में नही रुकने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हे।

(5)पुष्कर में प्रतिदिन वन विभाग की लापरवाही के कारण बेजुबान प्राणी तोड़ रहे हे दम तो वही वन विभाग संसाधन के अभाव का रोना रोककर खुद तो हाथ खड़ा कर रही हे तो वही दूसरी तरफ टोल्फा अस्पताल वालो को भी इलाज करने से रोकने के कारण इलाज के आभाव में बेजुबान प्राणी तोड़ रहे हे दम।बदलता पुष्कर की तरफ से एक बार फिर आप सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाये।
अनिल पाराशर संपादक बदलता पुष्कर

error: Content is protected !!