निगम के 10 आश्रितों को अनुकम्पात्मक नियुक्ति

avvnl thumbअजमेर, 10 नवम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. में मृत कर्मचारियों के दस आश्रितों को निगम के विभिन्न कार्यालयों में दो वर्ष की परिवीक्षाकाल पर प्रोबेशनर ट्रेनी के रूप में फिक्सड रेमुनरेशन पर नियुक्ति प्रदान की गयी है।
निगम के प्रबन्ध निदेशक श्री हेमन्त कुमार गेरा ने बताया कि नियुक्त किए गए ट्रेनी में चार को कनिष्ठ लिपिक के पद पर, तीन को सहायक प्रथम के पद पर तथा तीन को सहायक द्वितीय के पद पर नियुक्ति दी गयी है। उन्हांेने बताया कि कनिष्ठ लिपिक के पद पर श्री सुभाष चन्द सैनी पुत्रा श्री गोविन्दराम माली को अधीक्षण अभियंता (पवस) सीकर में, श्रीमती सुनीता कंवर पत्नी श्री जितेन्द्र सिंह को अधीक्षण अभियंता (पवस) सीकर में, श्रीमती प्रियंका बालोदा पत्नी श्री अशोक चैधरी को अधीक्षण अभियंता (पवस) झुंझुनूं के कार्यालय मंे एवं श्री राम सिंह पुत्रा श्री रघुनाथ सिंह को अधीक्षण अभियंता (पवस) सीकर में लगाया गया हैं। वहीं सहायक प्रथम के पद पर श्री पंकज कुमार पुत्रा श्री अमर सिंह को अधीक्षण अभियंता (पवस) झुंझुनूं में, श्री गजेन्द्र सिंह सिसोदिया पुत्रा श्री बापू सिंह को अधीक्षण अभियंता (पवस) प्रतापगढ़ में एवं श्री अकरम खान पुत्रा श्री अलादीन को अधीक्षण अभियंता (अ.श.वृ.) अजमेर के कार्यालय में नियुक्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि सहायक द्वितीय के पद पर श्री कन्हैयालाल धाकड़ पुत्रा श्री भोलीराम धाकड़ को अधीक्षण अभियंता (पवस) प्रतापगढ़ में, श्री रोशन लाल खटीक पुत्रा श्री मांगीलाल खटीक को अधीक्षण अभियंता (पवस) चित्तौड़गढ़ में तथा श्री एकलिंग सिंह राव पुत्रा श्री शंभू सिंह को अधीक्षण अभियंता (पवस) झुंझुनूं के कार्यालय मंे लगाया गया है।
निगम के सचिव (प्रशासन) श्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि कनिष्ठ लिपिक 8910 रूपए, सहायक प्रथम को 7790 रूपए तथा सहायक द्वितीय को 7000 रूपये प्रतिमाह मिलेगें।
—000—
अभियंता बिना अनुमति मुख्यालय नहीं छोडे़गे
अजमेर, 10 नवम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के सचिव (प्रशासन) श्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने एक आदेश जारी कर समस्त फील्ड आॅफीसर दीपावली के मद्देनजर आगामी 12 नवम्बर तक अपना मुख्यालय नहीं छोडेगें तथा अपने क्षेत्रा में विद्युत आपूर्ति सुचारू बनाए रखने की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे।
आदेश के तहत वे अपने क्षेत्रा के नजदीकी बेसिक टेलीफोन द्वारा विद्युत आपूर्ति की स्थिति के संबंध में निगम के टोल फ्री नम्बर 18001806565 पर सूचित करते रहेगें। अभियंता 12 नवम्बर के पश्चात् अपने नियंत्राक अधिकारी से पूर्व अनुमति लेकर ही मुख्यालय छोडेगें। नियंत्राक अधिकारी संबंधित अधिकारी के स्थान पर वैकल्पिक व्यवस्था होने पर ही मुख्यालय छोडने की अनुमति प्रदान करेंगे।

error: Content is protected !!