4जी जिला स्तर रोलर स्केटिग प्रतियोगिता का समापन

aaSpeed 2अजमेर 25 नवम्बर। एम्योचर रोलर स्केटिग संघ व एस्पाईरेन्ट एज्युक्ेशन संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में आज अजमेर के प्रगति नगर स्थीत रेयान इण्टरनेशनल स्कूल में दो दिवसीय 4जी जिला स्तर रोलर स्पीड स्केटीग प्रतियोगिता का समापन हुआ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि कंवल प्रकाश किशनानी व रेयान इण्टरनेशनल स्कूल की अध्यक्षता में प्राचार्या श्रीमती मालिनी मलिक कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।
अजमेर एम्योचर रोलर स्केटिग संघ के सचिव किशोर कुमार मारोठिया ने बताया कि प्रतियोगिता में अजमेर के आठ स्कूलों के विभिन्न वर्ग के 250 से अधिक स्केटर ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता में 4-6, 7-8, 9-10, 11-12, 13-14, 15-16 व सीनियर वर्गो में आज 200 व 300 मीटर की रिंक रेस का आयोजन हुआ।
आयु वर्ग 4-6 छात्र वर्ग की 300 मीटर रेस में प्रथम स्थान पर ऑलसेंट स्कूल के लक्ष्य फौजदार, द्वितीय स्थान पर रियान स्कूल के अनिरूद्ध चौधरी़ और तृतीय स्थान पर मयूर स्कूल के अंकित निरंकारी रहे। इसी आयु वर्ग की छात्रा वर्ग की 300 मीटर रेस में प्रथम स्थान पर मयूर स्कूल की दीया भार्गव, द्वितीय स्थान पर रियान स्कूल की अवनी जैन और तृतीय स्थान पर ऑलसेंट स्कूल की दीक्षा शर्मा रही।
आयु वर्ग 9-10 छात्र वर्ग की 200 मीटर रेस में प्रथम स्थान पर ऑलसेंट स्कूल के मयंक शर्मा, द्वितीय स्थान पर रियान स्कूल के कुलदीप चौधरी़ और तृतीय स्थान पर प्रेसिडेंसी स्कूल के देवांश माहेश्वरी रहे। इसी आयु वर्ग की छात्रा वर्ग की 200 मीटर रेस में प्रथम स्थान पर रियान स्कूल की आचल, द्वितीय स्थान पर प्रेसीडेंसी स्कूल की आशिता़ और तृतीय स्थान पर मयूर स्कूल की प्रेणिका रही।
इस प्रतियोगिता में अजमेर का बेस्ट स्टेटर का अवार्ड छात्र व छात्रा वर्ग में ऑलसेंट स्कूल की हिमाद्री शर्मा व ऑलसेंट स्कूल के प्रिंस महावर को प्राप्त हुआ। छात्र वर्ग में रियान इन्टरनेशनल स्कूल ने 110 अंक अर्जित करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा द्वितीय स्थान पर 85 अंकों के साथ ऑलसेंट स्कूल रही। छात्रा वर्ग में प्रथम 60 अंकों के साथ मयूर स्कूल प्रथम और 43 अंक के साथ ऑलसेंट स्कूल द्वितीय रही।
अंत में आज के मुख्य अतिथि कंवल प्रकाश ने सभी नन्हें-मुन्हें स्क्रेटरों को स्केटींग करते देखकर कहा कि मुझे भी आज मेरा वो बचपना याद आ गया जब हम गिरते हुए स्वयं ही खड़े होकर खुद ही दौड़ लगाने के लिये वापस खड़े हो जाते थे तथा कभी भी किसी भी क्षेत्र में हमें पीछे नहीं रहने की बात कही और गर्ल्स को भी इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते देख उनका मनोबल बढ़ाने की प्रेरणा दी।
किशोर कुमार मारोठिया
सचिव
अजमेर एम्योचर रोलर स्केटिग संघ
मो. 9024703750

error: Content is protected !!