दिव्यांगों के संग बिताए कुछ पल……..

IMG_2356 (1)रविवार 3 अप्रैल । संस्था प्रथम एक पहल के द्वारा ‘अजमेर टेलेंट हन्ट सीरीज‘ के तहत वर्ष 2016 में अपना घर मूक बधिर आवास विद्यालय सेवार्थ अजमेर एडवेंचर्स का आयोजन किया जा रहा है जिसका मूल उदद्ेष्य अजमेर के स्मार्ट सिटी कि ओर बड़ते कदम में अजमेर में एडवेंचर्स कि संभावना को तलाषना और उसको मूल रूवरूप प्रदान करना हैं ।
कार्यक्रम अजमेर एडवंेचर्स के प्रथम चरण के तहत रविवार 3 अप्रैल 2016 केा कुछ पल दिव्यांग के संग कार्यक्रम का आयोजन मिराज माॅल में कार्यक्रम मुख्य अतिथि राज्य षिक्षा मंत्री श्री वासुदेव देवनानी एवं कार्यक्रम अध्यक्ष अजमेर नगर निगम महापौर श्री धर्मेन्द्र गहलोत के आतिथ्य में किया गया ।
कार्यक्रम के संयोजक चन्द्र भान प्रजापति ने बताया कि कार्यक्रम के तहत अपना घर मूक बधिर एवं दृष्टिहीन आवासीय विद्यालय के बालक – बालिकाओं को कारों के काफिले के द्वारा एक रैली के रूपमें कोटड़ा स्थित घर मूक बधिर आवास विद्यालय से रीज़नल चैराहा, वैषाली नगर, कष्यप कम्पाउण्ड ,जवाहर रंगमच, बस स्टैण्ड, स्वामी काॅम्पलैक्स होते हुऐ बंजरग गढ़ चैराहे से मिराज माॅल में ले एवेरेस्ट विजेता फतेह सिह जी के नेतत्व में मिराल माॅल लाया गया । कारों के काफिल का रास्ते में जगह – जगह स्वागत किया गया तथा आर. के सी. एल. के मुख्य सेन्टर पार्वती इन्फोटेक एवं लवर्स बेकर के द्वारा सभी दिव्यांग विद्यार्थियों को स्वागत कर रिर्फस मेन्ट करवाया गया।

error: Content is protected !!