प्रतापपुरा मे चोरो ने रात मे बोला धावा ,नकदी व लाखो के गहने चोरी

चेतनषर्मा के मकान मे चोरी के बाद बिखरा सामान
चेतनषर्मा के मकान मे चोरी के बाद बिखरा सामान
मौका मुआयना कर जानकारी लेते  सरवाड थाना प्रभारी भूपेषषर्मा।
मौका मुआयना कर जानकारी लेते सरवाड थाना प्रभारी भूपेषषर्मा।
प्रतापपुरा मे चोरो ने जगदीष गोस्वामी के मकान से चोरी के बाद दिवार के छेद कर निकल भागे
प्रतापपुरा मे चोरो ने जगदीष गोस्वामी के मकान से चोरी के बाद दिवार के छेद कर निकल भागे
सूरजपुरा, खारोल न्यूज सर्विस । कस्बे के समीपवर्ती ग्राम प्रतापपुरा मे सोमवार गत रात्रि को चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखो की चोरी व नकदी चुराए ले गए । चोरी की वारदात का खुलासा सुबह परिजनो के जगने पर हुआ। सूचना पर ग्रामिणो एकत्रित होकर प्रषासन के खिलाफ आक्रोष जताया । भाजपा इकाई अध्यक्ष की सूचना पर सरवाड थानाप्रभारी भूपेषर्मा मौके पर पहुचकर मुआयना कर जानकारी ली ।
केस नम्बर एक-रामपाली भाजपा इकाई उपाध्यक्ष पुरूसोतम षर्मा के भाई चेतनषर्मा के घर पर चोरी ने चोरी की वारदात को अजांम दिया। चोरो ने सोमवार रात्रि को चेतनषर्मा के घर के पीछे की ओर बाडे मे कमरे की लोहे की जाली को तोडकर कमरे मे प्रवेष किया। चोरो ने अलमारी को तोडकर नकदी व गहने चुराए। चोरो ने सामान बखेरते हुए सामान को बाडे के पीछे फंेक गए। चारो ने घर से एक तोला सोने की चेन ,दो सोने की अगंूठी,एक जोडी सोने के टोपीस,एक सोने का कान का लूंग,पाच चांदी के पायजेब जोडी,व 27 हजार नकदी चुराए। चोरी की वारदात का खुलासा सुबह परिजनो को जागने पर हुआ।चोरी सूचना पर ग्रामिण एकत्रित हुए चोरी वारदात पर आक्रोष जताया । चोरी की घटना पर परिजनो की मेहनत की गाडी कमाने खोने से परिजन रो पडे।
केस नम्बर दो-षाकम्भरी मंदिर के पास जगदीष गोस्वामी के घर मे चारो ने दिवार को फांदकर घर मे घुसें । कमरे के दरवाजे का ताला तोडकर रखे तीन बक्षो के भी ताले तोडे। बक्से मे रखे सामान को बखेरा। बकसे से आधा किलो चांदी कनकती,एक किलो के तीन जोडी चांदी के पायजेब व 10 हजार रूपए चुराए।
जाग होने पर भागे चोरी – चारो ने तीसरी जगह नन्दकिषोर दरोगा के घर पर चोरी के प्रयाास से घुसे । चोरो के आहट पर परिजनो की जाग होने पर चिल्लाने की आवाज सुनकर चोर भाग छुटे ।
मंगलवार सुबह गाव मे दो अलग अलग जगह पर चोरी की वारदात की सूचना पर ग्रामिण एकत्रित हो गए। चारी की वारदात पर ग्रामिणो ने आक्र्रोष जताते हुए चोरी की वारदात खुलासा करने व गावो मे पुलिस गस्त की मांग की । भाजपा ईकाई अध्यक्ष रामेष्वर गोस्वामी की सूचना पर सरवाड थाना प्रभारी भूपेष षर्मा प्रभाती लालन मोके पर पहुचे । घटना स्थल का मौका मुआयना कर चोरी वारदात की जानकारी लीं। इस दौरान युवानेता मोहन खारोल,इकाई अध्यक्ष हंसराज खारोल,भाजपा इकाईअध्यक्ष रामेष्वर गोस्वामी, उपाध्यक्ष पुरूसोतमषर्मा, रायमल गुर्जर, रामप्रसाद गोस्वामी,पायस डेयरी संचालक विस्णु वैस्णव,रामदेव राजेष छोटू खारोल मौजूद थे।

error: Content is protected !!