यूरोलॉजिस्ट डॉ. कुलदीप शर्मा की नियमित सेवाएं अब मित्तल हॉस्पिटल में

dr-kuldeep-sharmaअजमेर, 17 अक्टूबर। पथरी, प्रोस्टेट एवं मूत्र रोग विषेषज्ञ डॉ. कुलदीप शर्मा अब मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, पुष्कर रोड अजमेर में नियमित सेवाएं प्रदान करेंगे।एक सादा समारोह में हॉस्पिटल के निदेशक सुनील मित्तल ने बुके भेंट कर डॉ. कुलदीप शर्मा का मित्तल परिवार की ओर से स्वागत किया। हॉस्पिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस. के. जैन ने इस अवसर पर हॉस्पिटल के चिकित्सा विशेषज्ञों से परिचय कराते हुए बताया कि डॉ. शर्मा ने सवाई मान सिंह आयुर्विज्ञान महाविद्यालय, जयपुर से एमबीबीएस की उपाधि पाने के बाद आरएनटी आयुर्विज्ञान महाविद्यालय उदयपुर से एम.एस एवं बनारस हिन्दू विष्वविद्यालय से डी.एन.बी की परीक्षा उत्तीर्ण की। किंग जार्ज चिकित्सा विष्वविद्यालय, लखनऊ से एमसीएच यूरोलॉजी डॉ शर्मा गोल्ड मैडलिस्ट हैं। जैन ने बताया कि डॉ शर्मा के 20 से अधिक शोध पत्र राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के शीर्ष प्रकाषनों में प्रकाषित हो चुके हैं। देष और विदेष में लगभग इतने ही व्याख्यान भी डॉ. शर्मा ने दिए हैं।
डॉ. शर्मा का मुंह की चमड़ी से मूत्र मार्ग का पुननिर्माण करने (यूरिथ्रो प्लास्टी) में सिद्धहस्त है। बच्चों के यूरोलॉजी से संबंधित ऑपरेषन करने, बच्चों की पैषाब की नली व थैली में पथरी, मूत्रनली में सिकुडन, गुर्दे, प्रोस्टेट,यूरिनरी ब्लेडर, लिंग के कैंसर के ऑपरेषन, स्त्रियों में मूत्र रिसाव का ऑपरेषन आदि मूत्र रोगों के इलाज का लाभ मित्तल हॉस्पिटल से जुड़े रोगियों को मिल सकेगा।
कार्यक्रम में हॉस्पिटल के निदेशक सुनील मित्तल, डॉ. दिलीप मित्तल, मनोज मित्तल, सीओओ प्रवीण कुमार, उपाध्यक्ष श्याम सोमानी सहित हॉस्पिटल के चिकित्सक एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

सन्तोष गुप्ता/प्रबन्धक जनसम्पर्क/9116049809

error: Content is protected !!