86 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी

avvnl thumbअजमेर, 16 जनवरी। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री मेहाराम विश्नोई के निर्देशानुसार विद्युत चोरी निरोधक सतर्कता दलों द्वारा बिजली चोरी रोकने के लिए की गई प्रभावी कार्यवाही के तहत गत दिवसों में विभिन्न वृत्तांे के 89 स्थानों पर छापामार कार्यवाही की जाकर कुल 86 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ कर कुल 20 लाख 3 हजार 824 रूपए क वसूली का निर्धारण किया गया।
निगम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सतर्कता) ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए गत दिवसों में की गई कार्यवाही के तहत बिजली चोरी के सामने आए मामलों में अजमेर वृत्त में 3 स्थानों पर जांच कर एक स्थान पर बिजली चोरी पकड़ी गई। भीलवाड़ा में 9 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकडते हुए एक लाख 43 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। नागौर में 14 स्थानों पर जांच कर 13 स्थानों पर बिजली चोरी पकडते हुए 5 लाख 25 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। झुंझुनूं में 32 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर चोरी पकड़ते हुए 4 लाख 44 हजार 824 रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया।
उन्होंने बताया कि चित्तौड़गढ़ में 2 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ते हुए 2 लाख रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। प्रतापगढ़ में 3 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकडते हुए 48 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। डूंगरपुर में 5 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकडते हुए 45 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। राजसमंद में 2 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकडते हुए एक लाख 20 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। उदयपुर वृत्त में 19 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ कर 4 लाख 78 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। साथ ही 40 विद्युत कनेक्शन भी काटे गए।

error: Content is protected !!