हाथीखेड़ा और लोहागल में 12 फरवरी को लगेगा जलदाय विभाग का कैम्प

शिक्षा राज्यमंत्राी ने दिए निर्देश, हाथांे-हाथ जारी किए जाएंगे कनेक्शन

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी
अजमेर, 9 फरवरी। हाथीखेड़ा और लोहागल ग्राम पंचायतों में ग्रामीणों को उनके घरों में पेयजल कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए 12 फरवरी को शिविर लगाकर हाथों-हाथ कनेक्शन जारी किए जाएंगे। दोनों शिविरों में शिक्षा राज्य मंत्राी प्रो. वासुदेव देवनानी मौजूद रहकर ग्रामीणों को कनेक्शन जारी करवाएंगे।
शिक्षा राज्यमंत्राी प्रो. वासुदेव देवनानी ने अपने निवास पर ग्रामीण जनप्रतिनिधियों एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर पेयजल कनेक्शन जारी करने के कार्य की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि दोनों ग्राम पंचायतों में ग्रामीणों को घरेलू कनेक्शन तुरन्त जारी किए जाएं। उनसे हाथों-हाथ फाॅर्म भरवाए जाएं तथा कनेक्शन कर दिया जाए। विभाग के अधिकारियों को 12 फरवरी को दोनों गांवों में शिविर लगाकर कनेक्शन जारी करने के निर्देश दिए गए।
प्रो. देवनानी ने बताया कि हाल ही में हाथीखेड़ा, अजयसर व खरेकड़ी के लिए 8.9 करोड़ रूपए की लागत से जलप्रदाय योजना शुरू की गई है। इन गांवों में आजादी के बाद पहली बार जलापूर्ति हो रही है। जिन ग्रामीणों को अब तक कनेक्शन नहीं मिले उन्हें 12 फरवरी को शिविर में कनेक्शन जारी कर दिए जाएंगे। इसी तरह लोहागल के लिए भी रविवार को ही शिविर लगेगा।
बैठक में पंचायत समिति सदस्य शंकर सिंह रावत, लोहागल सरपंच महेन्द्र सिंह, खरेकड़ी से भंवर सिंह चैहान तथा अजयसर से रोशन महाराज सहित अन्य ग्रामीण जनप्रतिनिधि तथा जलदाय विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!