दरगाह नाज़िम मंसूर अली खान के समर्थन में प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

mansoor-aliअजमेर दिनांक 27 अप्रेल 2017 (वि.) दरगाह नाज़िम लेफि. कर्नल मंसूर अली खान के समर्थन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्च के राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य सैयद अब्दुल बारी व पूर्व सदस्य सैयद इब्राहीम फखर ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को पत्र लिखकर दरगाह नाज़िम लेफि. कर्नल मंसूर अली खान को ही पद बनाये रखने की अपील की है। जिससे के केन्द्र सरकार की छवि ख़्वाजा साहब के ज़ायरीनों व अकीदतमन्दों में बनी रहे और दरगाह कमेटी के भ्रष्ट्र कर्मचारियों व अधिकारियों व तथाकथित सूफियों व कांग्रेसी सरकार द्वारा दरगाह कमेटी के सदस्यों की साजिश सफल न हो सके।

प्रधानमंत्री जी को भेजा गया पत्र

आदरणीय,
प्रधानमंत्री महोदय,
प्रधानमंत्री कार्यालय,
नई दिल्ली।

विषयः दरगाह कमेटी दरगाह ख्वाजा साहब के कर्मचारी, अधिकारी व अल्पसंख्यक मंत्रालय के अधिकारियों के विरूद्ध शिकायत।
मान्यवर,
पूर्व में दिनांक 15.5.2016 को पूर्व भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य (अल्पसंख्यक मोर्चा) सैयद इब्राहीम फख़र द्वारा आपको पत्र लिखा गया था जिसके जवाब में आपने दिनांक 20.5.2016 को राजस्थान के मुख्य सचिव को दरगाह कमेटी के अधिकारी कर्मचारियों के विरुद्ध जांच सौंपी थी। फलस्वरूप वर्षो बाद ख्वाजा साहब की दरगाह में एक कर्तव्यनिष्ठ ईमानदार अधिकारी नाज़िम के पद पर लेफि. कर्नल मंसूर अली खान को नियुक्त किया था। जिसने पद संभालते ही दरगाह कमेटी के भ्रष्ट कर्मचारी, अधिकारीयों के साथ साथ दरगाह कमेटी में नियुक्त भ्रष्ट कांग्रेसी सदस्यों व पदाधिकारियों तथा कुछ तथाकथित सूफीगण जिनसे सांठ गांठ करने वाले अल्पसंख्यक मंत्रालय के अधिकारियों पर भी नकेल कसी, जिससे घबराकर अब सारे भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारी षड़यंत्र करके उपरोक्त ईमानदार नाज़िम को हटाने की साजिश रच रहे हैं। इस प्रक्रिया में मुख्यतय दरगाह कमेटी के कांग्रेस पार्टी के द्वारा नियुक्त सदस्य और अल्पसंख्यक मंत्रालय के अधिकारीगण शामिल हैं वो नहीं चाहते कि यह नाज़िम और दिनों तक यहां रूकें।
श्रीमान जी उपरोक्त नाज़िम के नियुक्त होने के पश्चात दरगाह कमेटी में नियुक्त कांग्रेसी सदस्यों द्वारा लाखों रूपयों का अनावश्यक खर्चा स्वंय के लिए किया जा रहा था तथा दरगाह कमेटी के कर्मचारी और मंत्रालय के अधिकरी मिलकर अनाधिकृत तौर पर संपत्तियों पर कब्जे और करोड़ो रूपये की फिजूलखर्ची कर रहे थे, जिसपर उक्त नाज़िम द्वारा अंकुश लगाऐ जाने से यह सभी भ्रष्टाचार में लिप्त लोग बौखलाए हुऐ हैं क्योंकि उक्त नाज़िम के रहते हुऐ उनकी यह मंशा पूरी नहीं हो पा रही है के किस तरीके से वो उक्त आचरण को जारी रख सकें जिस कारण अब वो भारत सरकार की छवि को धूमिल करने की कोशिश करते हुऐ उक्त नाज़िम को साजिश पूर्वक हटाना चाहते हैं क्यों कि उक्त नाज़िम के रहने से यह सब क्रियाकलाप संभव नही हो सकता। और उक्त नाज़िम के रहते हुऐ ख्वाजा साहब के भक्तों में केन्द्र सरकार के प्रति एक अच्छा संदेश जा रहा है जिस कारण उक्त नाज़िम का पद पर बने रहना अत्यन्त आवश्यक है।
मान्यवर से निवेदन है कि कांग्रेस सरकार में नियुक्त किए गये दरगाह कमेटी के सदस्यों को बर्खास्त कर दरगाह कमेटी व अल्पसंख्यक मंत्रालय के भ्रष्ट कर्मचारीयों पर नकेल कसी जाये जिसके लिए उक्त नाज़िम का पद पर रहना अत्यन्त आवश्यक है क्यों कि नाज़िम भारतीय सेना से प्रतिनियुक्ति पर आये हैं जिससे अनुशासित वातावरण बना हुआ है।

भवदीय

सैयद अब्दुल बारी, सदस्य,
सैयद इब्राहीम फख़र
पूर्व सदस्य,
भारतीय जनता पार्टी
(राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा)
राष्ट्रीय कार्यसमिति

error: Content is protected !!