अविनाश पाण्डे दरगाह जियारत और पुष्कर दर्षन करने आऐंगे

congress logoअजमेर 14 मई। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी व पदाधिकारियों, विधायकों और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की संयुक्त बैठक में जयपुर में भाग लेने आऐ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे सोमवार को दरगाह जियारत और पुष्कर में दर्षन करने आऐंगे।
शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे, सहप्रभारी सचिव विवेक बंसल, काजी मोहम्मद निजामुद्दीन, देवेन्द्र यादव और तरूण कुमार सोमवार सुबह 9 बजे सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिष्ती की दरगाह पर जियारत करेंगे। इसके बाद श्री पाण्डे और उनके सहयोगी सह प्रभारी सचिवों का कारवां तीर्थराज पुष्कर के लिये रवाना होगा जहां वह गउ घाट पर पूजा अर्चना के बाद ब्रहमा मंदिर के दर्षन करेंगे।
जैन के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता, विधायक, पूर्व विधायक, जिला कांग्रेस की कार्यकारिणी, अग्रीम संगठन, विभाग, पार्षद संगठन के राष्ट्रीय महासचिव श्री पाण्डे के अजमेर आगमन पर प्रातः 8ः30 पर माया मंदिर घूघरा घाटी पर सभी नेताओं की अगवानी कर स्वागत करेगे और यहां से काफिले के रूप में दरगाह जाऐंगे। जैन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सोमवार प्रातः घूघरा घटी पहुंचने का आव्हान किया है।

error: Content is protected !!