विभिन्न शिक्षक संगठनों के शैक्षिक सम्मेलन आरंभ

अजमेर। विभिन्न शिक्षक संगठनों के दो दिवसीय जिला स्तरीय शैक्षिक सम्मेलन शुक्रवार को शुरू हुए। शिक्षक एवं कर्मचारी संघ समायोजित का सम्मेलन वैशालीनगर बधिर विद्यालय में मुख्य अतिथि शहर कंाग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र सिंह रलावता और डीईओ सुरेशचन्द शर्मा विशिष्ट अतिथि रहे, जबकि अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द राम साजनानी ने की।
राजस्थान समायोजित शिक्षाकर्मी संघ का सम्मेलन इनडोर स्टेडियम के सभागार में मुख्य अतिथि विधायक अनिता भदेल और शहर कंाग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र सिंह रलावता की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। सम्मेलन के दोरान जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा, प्रदेशमंत्री विनोद कांकांणी, प्रदेशाध्यक्ष सरदार सिंह बुगालिया ने जिला कलक्टेर को मुख्यमंत्री के नाम शिक्षकों का तीन सुत्रीय मंाग पत्र सौंप कर राहत प्रदान करने की मांग की है।
राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय का शेक्षिक सम्मेलन गांधी भवन तोपदड़ा राजकीय स्कूल में विधायक वासुदेव देवनानी के मुख्य आतिथ्य और जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा के विशिष्ठ आतिथ्य व भाजपा युवा नेता भंवर सिंह पलाड़ा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। मुख्य वक्ता के तौर पर बोलते हुए संघचालक पुरूषोत्तम परांजपे ने अपने उदबोधन में शिक्षकों को विद्यार्थी हित के साथ समाज हित में कार्य करने का आव्हान किया। जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा ने शिक्षकों के लम्बित प्रकरणों का पारदर्शिता से निस्तारण से करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम का संचालन दिपेन्द्र सिंह शेखावत ने किया।
error: Content is protected !!