प्रबंध निदेशक सोमवार को करेंगे जनसुनवाई

avvnl thumbअजमेर, 13 अक्टूबर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू सोमवार 16 अक्टूबर, 2017 को विद्युत उपभोक्ताओं/आम नागरिकों की विद्युत संबंधी शिकायतों के समाधान के लिए जनसुनवाई करेंगे।
प्रबंध निदेशक ने बताया कि सोमवार 16 अक्टूबर, 2017 को प्रातः 11 बजे से मध्यान्ह 2 बजे तक हाथीभाटा पावर हाऊस जयपुर रोड़ अजमेर में जन सुनवाई करेंगे। विद्युत उपभोक्ता, उपभोक्ता संगठन, किसान संगठन, स्वयं सेवी संगठन, आम नागरिक, कर्मचारी एवं कर्मचारी संगठन सुझाव देने एवं शिकायतों के समाधान के लिए सोमवार 16 अक्टूबर, 2017 को प्रबंध निदेशक से मिल सकते है। जनसुनवाई का यह कार्यक्रम प्रत्येक सोमवार को जारी रहेगा जिसमें यथा संभव उपभोक्ताओं एवं आमजन को राहत पहुंचाने के प्रयास किए जाएगें।
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त कोई उपभोक्ता संगठन, किसान संगठन पूर्व में सूचित कर अपनी विद्युत संबंधी समस्या अथवा सुझाव देने एवं शिकायतों के समाधान हेतु प्रबंध निदेशक से मिलना चाहे तो उन्हें भी सुविधानुसार समय देने हेतु प्रयास किए जाएगंे।
—000—
दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना
19 स्थानों पर लगेंगे 15 अक्टूबर को शिविर
अजमेर, 13 अक्टूबर। दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना (12वीं योजना) के अन्तर्गत 19 जून, 2016 से घरेलू कनेक्शन जारी करने हेतु बिजली सबके लिए योजना प्रारंभ हो गई थी। इस अभियान के तहत 15 अक्टूबर को अजमेर विद्युत वितरण निगम के क्षेत्रा के 10 सर्किल में कुल 19 शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बताया कि योजना के अन्तर्गत ऐसे घरेलू आवास जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के बाद भी विद्युत कनेक्शन से वंचित हैं उन सभी को भी विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए ए.पी.एल. व बी.पी.एल. परिवारों को मौके पर ही कनेक्शन दिए जाएगें। यह शिविर 15 अक्टूबर को, नागौर में 3, राजसमंद, अजमेर, चित्तौड़गढ, प्रतापगढ, झुंझुनूं, डूंगरपुर एवं सीकर में 2-2 तथा उदयपुर एवं भीलवाड़ा में एक-एक स्थान पर लगाए जाएगें। यह शिविर प्रातः 10 बजे से सांय 6 बजे तक आयोजित होंगे।
उन्होंने बताया कि यह शिविर नागौर सर्किल में खेरत, बरवानी एवं अल्पा में शिविर आयोजित होंगे। राजसमंद सर्किल में कूकरा व गढ़बोर में शिविर आयोजित होंगे। झुंझुनूं सर्किल में ओजतू एवं हासनसार में शिविर लगेंगे। सीकर सर्किल में बस्सीपुरा एवं बागरियावास में शिविर लगेंगे। भीलवाड़ा मंे खटवारा शिविर लगेंगे। चि☻त्तौड़गढ़ सर्किल में मुंगाना एवं पांडोली में शिविर लगेगें। प्रतापगढ़ सर्किल में मांडवी एवं नलवा में शिविर लगेंग। डूंगरपुर सर्किल मंे फलोज एवं पुनाली में शिविर लगेगा। अजमेर सर्किल मंे सुराडिया एवं राजियावास में शिविर लगेगा। उदयपुर में गोटीपा में शिविर लगेगा।

error: Content is protected !!