बालुपुरा में सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का किया शुभारम्भ

Balupuraअजमेर, एक दिसम्बर। महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री श्रीमती अनिता भदेल तथा अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री शिव शंकर हेड़ा ने बालुपुरा में सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया।
श्रीमती भदेल ने कहा कि बालुपुरा में सड़क एवं नाली निर्माण का कार्य अजमेर विकास प्राधिकरण द्वारा किया जाएगा। इस पर लगभग 25 लाख रूपए की लागत आएगी। इससे क्षेत्रवासियों की लम्बे समय से चली आ रही मांग पूरी होगी। साथ ही नागरिकों को सुविधा मिलेगी। सरकार विकास के लिए संकल्पित है। समाज के समस्त वर्गों को आगे बढ़ाने के लिए सरकार विभिन्न योजनाएं चला रही है। इनके माध्यम से समस्त नागरिकों को लाभान्वित होना चाहिए। योजनाओं की जानकारी पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने का उत्तरदायित्व सामाजिक कार्यकर्ताओं का है।
अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री शिव शंकर हेड़ा ने कहा कि अजमेर विकास के नए र्कीतिमान स्थापित कर रहा है। वर्तमान सरकार आमजन की भावनाओं एवं आवश्यकताओं के अनुरूप कार्य कर रही है। एडीए द्वारा आधारभूत ढ़ांचा खड़ा किया गया है। इसके आधार पर अजमेर शीघ्र ही विकास की नयी ईबारत लिखेगा। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

error: Content is protected !!