भाजपा से जुड़े गोविन्दगढ़ के 50 मुस्लिम परिवार

IMG-20171229-WA0077आज ग्राम गोविन्दगढ के पचास परिवारों ने घुघरा स्तिथ भाजपा कार्यालय पर भाजपा अलसँख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री मुन्सिफ़ अली खान के समक्ष अजमेर देहात मोर्चा अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अजमेर देहात के ग्राम गोविन्दगढ के पचास परिवारों ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष गुलाम मुस्तफा के नेतृत्व में एंव भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश महामंत्री मुन्सिफ़ अली खान एंव किसान मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष जगपाल सिंह शक्तावत की मौजूदगी में घूघरा आॅफिस पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की !पचास परिवारों के मुखिया ने भाजपा की रीति-नीति सबका साथ सबका विकास की नीति है और छत्तीस कौम को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है इसलिए हमने भाजपा को चुना ! आने वाले लोक सभा उप चुनाव में ज्यादा से ज्यादा अल्पसंख्यको के वोट भाजपा को दिलाने का वादा किया। इस अवसर पर मुन्सिफ़ अली खान ने पत्रकारों को बताया की अगले महीने अजमेर लोकसभा का उपचुनाव भी है और लोकसभा क्षेत्र में लगभग 2.50 लाख मुस्लिम मतदाता है । अजमेर देहात में भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार प्रसार करके मुस्लिम समुदाय को भाजपा से जोड़ने का प्रयास किये जायेंगे । भाजपा सबका साथ सबका विकास करने में विश्वास रखती है और प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रदेश में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 36 कौम को साथ में लेकर चलने वाली नेता है । मुस्लिम समुदाय का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ा है। तीन तलाक मामले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी जी के द्वारा की गयी सकरात्मक प्रयास से भी मुस्लिम समुदाय में ख़ुशी का माहौल है एवं मुस्लिम कार्यकर्ताओ ने इसके लिए नरेंद्र मोदी जी का आभार जताया ।आगामी दिनों में प्रत्येक विधानसभा स्तर पर भी मुस्लिम समुदाय को भाजपा के पक्ष में जोड़ा जायेगा और आगामी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा भरी मतों से विजयी होगी। इस अवसर पर मुन्सिफ़ अली खान और गुलाम मुस्तफा ने नए सदस्यों को भाजपा का दुप्पटा और माला पहनाकर के स्वागत किया और आभार जताया।
इस अवसर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश महामंत्री मुन्सिफ़ अली खान,जिलाध्यक्ष गुलाम मुस्तफा,किसान मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष जगपाल सिंह शक्तावत, अजमेर वक्फ बोर्ड चेयरमेन अतीक अहमद खान, जिला उपाध्यक्ष शहीद खान कुचील,इकबाल हुसैन,पीरू खान,इफ्तेखार अली,अब्दुल गफ्फार,आमीन कुरैशी,खुर्शीद शाह,मुस्ताक कुरैशी,नईम कुरैशी,ईदरीस कुरैशी,गयासुदीन कुरैशी,मईनुदीन पिनारा सहित सभी परिवार के मुखिया मौजूद रहे ।

मुन्सिफ़ अली खान
7665379000

error: Content is protected !!