वैश्य युवा समिति की प्रथम साधारण सभा

IMG-20171228-WA0051दिनांक 28/12/2017 को वैश्य युवा समिति की प्रथम साधारण सभा “सुकून रेस्टॉरेंट, आनासागर नई चौपाटी, अजमेर” पर रखी गयी।
संस्था अध्यक्ष श्री लवलेश जी बंसल ने संस्था के सभी सदस्यों को स्वागत करते हुए सभी आगन्तुक सदस्यो का आभार व्यक्त करते हुए सबको संस्था के स्थापना के उद्देश्य से सभी को अवगत कराया।
संस्था के महामंत्री श्री दिनेश अग्रवाल ने बैठक में चर्चा होने वाले सभी बिंदुओं के बारे संक्षिप्त रूप से बताया जिन पर बाद में विस्तार से चर्चा की गई ओर सभी सदस्यों से सुझाव मांगे गए।
संस्था कोषाध्यक्ष अनुपम गोयल ने संस्था के सदस्यों को सदस्यता अभियान की जानकारी दी और सदस्यता अभियान चलाकर 5000 युवाओ को जोड़ने का लक्ष्य तय किया गया और महिला शाखा के गठन का प्रस्ताव भी तय किया गया और सभी सदस्यों से सदस्यता अभियान हेतु सुझाव मांगे।
सभा के सभी पदाधिकारी को माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा संस्था के रजिस्ट्रेशन के कार्य की प्रगति और आगामी कार्यवाही हेतु चर्चा भी की गयी।
बैठक में सत्यनारायण, अनूप अग्रवाल,विनीत गर्ग, महक गोलेछा,तरुण गुप्ता,जिनेश बंसल,उदित बंसल,मिलिंद खंडेलवाल,दिनेश खंडेलवाल, गौरव गोयल, राजकुमार गर्ग, विनीत गर्ग, आलोक गर्ग, विकल गर्ग, अमित बाहेती संहित सभी पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

दिनेश अग्रवाल
महासचिव
वैश्य युवा समिति

error: Content is protected !!