पायलट और शर्मा ने जताया जिले की जनता का आभार

कहा- भाजपा का अहंकार और कुशासन उसे ले डूबा
अजमेर, 2 फरवरी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट एवं सांसद ड़ाॅ रघु शर्मा ने लोकसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत पर अजमेर संसदीय क्षेत्र के सभी मतदाताओं का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जिले की जनता का यह विश्वास हम सदैव कायम रखेंगे। लोकसभा और प्रदेश में अजमेर की जनता का हक दिलवाने के लिए हमें सड़को पर भी उतरना पड़े तो हम पीछे नहीं हटेंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट एवं सांसद ड़ाॅ शर्मा ने आज एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि भाजपा का कुशासन, जातियों को एक-दूसरे से लड़ाने के षडयंत्र, युवाओं को झूठे वादे, सरकारी कर्मचारियों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार और सबसे बड़ा मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायको का अहंकार, अजमेर की जनता ने इन सबके खिलाफ जनादेश दिया है। हम चार साल तक अजमेर की जनता की आवाज बनकर काम करते रहे। भाजपा की कुनीतियों को बेनकाब करते रहे। यही कारण रहा कि अजमेर की जनता ने आठों विधानसभा क्षेत्रो में हमे भरपूर स्नेह दिया। जिले की जनता का आभार और धन्यवाद हम सभी समाजो और वर्गो को विश्वास दिलाते हैं कि उन्होंने जो भरोसा हम पर जताया है उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। आगामी कुछ महिनो में विधानसभा चुनाव होने है। इसी तरह आमजन की आवाज बनकर एकजुटता से काम करते रहेंगे।
देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह राठौड़ ने यह जीत अजमेर की जनता और कांग्रेस के सभी जाँबाज कार्यकत्ताओं को समर्पित की है। उन्होंने कहा कि हम हर बूथ पर पूरी ताकत के साथ एकजुट होकर भाजपा के कुशासन के खिलाफ लड़े। हमारी इस लड़ाई में आम जनता ने पूरा साथ दिया और भाजपा को आईना दिखा दिया।

error: Content is protected !!