तीन विकास कार्यों के लिए 11.52 लाख स्वीकृत

अजमेर, 12 मार्च। मसूदा,किशनगढ़ एवं पुष्कर विधानसभा क्षेत्रों में विधायक स्थानीय क्षेत्र कार्यक्रम के तहत तीन विकास कार्यों के लिए 11 लाख 52 हजार रूपए की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।
जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि मसूदा विधायक श्रीमती सुशील कंवर पलाड़ा की अनुशंसा पर ग्राम कनई खुर्द में सार्वजनिक पनघट के पास खुला तिबारा निर्माण पर 3 लाख रूपए व्यय होंगे। किशनगढ़ विधायक श्री भागीरथ चौधरी की अनुशंसा पर किशनगढ़ के वार्ड संख्या 18 राजकीय शार्दुल उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा कक्ष मय बरामदा निर्माण पर 7 लाख रूपए व्यय होंगे। इसी प्रकार पुष्कर विधायक एवं संसदीय सचिव श्री सुरेश सिंह रावत की अनुशंसा पर ग्राम गनाहेड़ा में 11 केवी विद्युत लाईन शिफ्टिंग कार्य के लिए एक लाख 52 हजार 196 रूपए स्वीकृत किए गए है।

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक 21 को
अजमेर, 12 मार्च। जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आगामी 21 मार्च बुधवार को प्रातः 11.30 बजे जिला परिषद सभागार में जिला प्रमुख सुश्री वंदना नोगिया की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरूण गर्ग ने यह जानकारी दी।

जिला कलक्टर की नागोला (भिनाय) में रात्रि चौपाल 13 को
अजमेर, 12 मार्च। जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की 13 मार्च मंगलवार को भिनाय पंचायत समिति के नागोला ग्राम पंचायत पर रात्रि चौपाल का आयोजन किया जाएगा।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद श्री अरूण गर्ग ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को समय पर चौपाल में पहुंचकर अपनी-अपनी विभागीय योजनाओं की जानकारी देने के निर्देश दिए।

error: Content is protected !!