सांसद रघु शर्मा का स्वागत नहीं करने पर कांग्रेसियों ने की निंदा

रघु शर्मा
अजमेर !अजमेर देहात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौर,अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन, महासचिव श्री शिवकुमार बंसल,युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा, प्रदेश सचिव श्री अतीक तवर, सरवाड पंचायत समिति सदस्य शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ ने शनिवार को जिला परिषद में आयोजित बैठक में जिला प्रमुख एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद डॉ रघु शर्मा का शिष्टाचार के नाते स्वागत नहीं करने पर कड़े शब्दों में निंदा की है!
कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि भाजपा की जिला प्रमुख एवं जिला प्रशासन ने राजनीतिक द्वेषता एवं प्रतिद्वंदिता के कारण कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद डॉ रघु शर्मा को प्रथम जिला परिषद की बैठक में आने पर शिष्टाचार के नाते ना तो माला पहनाई और ना ही जबानी स्वागत किया जो कि निंदनीय कृत्य है !
उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार से सभी तबका त्रस्त है। और आने वाले विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएंगे! कांग्रेसी नेताओं ने कहा सांसद डॉ रघु शर्मा को अठाराह लाख लोगों ने मान सम्मान दिया कुछ लोगों के मान सम्मान नहीं देने से कोई फर्क नहीं पड़ता! लेकिन सत्ता के नशे मे मदहोॆश भाजपा के नुमाइंदे शिष्टाचार भी भूल गए । जो कि अशोभनीय है!

error: Content is protected !!