महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल का जनसंपर्क कार्यक्रम

अजमेर 2 अप्रैल ॥ महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल से दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के झलकारी बाई मण्डल की वार्ड संख्या 40 , 39 व 42 में जनसम्पर्क करा॥ मंत्री भदेल ने जनसाधारान से जुड़े विषयो के स्थानीय अधिकारियों को प्रतीकात्मक समस्याओ का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिये। दौरे के दौरान जनसाधारण के विषय से जुड़े पी॰एच॰डी , नगर निगम , समाज कल्याण इत्यादि के अधिकारी मौजूद रहे।
वार्डो के दौरे के दौरान क्षेत्रवासियों ने मंत्री महोदया का विकास कार्यो के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही कुछ छोटी छोटी समस्याओ से अवगत कराया॥ मंत्री महोदया ने समस्याओ के तुरंत निवारण हेतु संबन्धित अधिकारियों को कार्यवाही करने के निर्देश दिए॥
मंत्री भदेल ने दौरे के दौरान क्षेत्र में विद्धुत खम्बे के सही जगह स्थापित न होने की समस्या के समाधान हेतु टाटा पावर को खम्बो की शिफ्टिंग के आदेश दिए, व साथ ही धानका बस्ती , मिस्त्री मोहल्ला ,गुलबबाड़ी क्षेत्र में जहा जहा विद्धुत तार घरो के करीब से निकल रही हैं उन तारो की जगह तुरंत प्रभाव से इन्स्युलेशन तार लगाने के निर्देश दिए।
कई क्षेत्रवासियों ने पेंशन संबन्धित समस्याओ के बारे में बताया जिसके लिए भदेल ने तहसीलदार को पेंशन होल्डर को तुरंत राहत प्रदान करवाने के निर्देश दिए। व साथ ही राशन संबन्धित समस्याओ का समाधान किया।
कई क्षेत्रों के हैंड पम्प को दूरस्थ करने के लिए पीएचईडी के अधिकारियों को निर्देश दिए व साथ वार्ड 42 स्थित डबल स्टोरी , हाउसिंग बोर्ड 3 सैक्टर जेपी नगर , वार्ड 39 स्थित धानमल माथुर कॉलोनी व कल्याणीपुरा रोड के क्षेत्रवासियों ने पानी के प्रैशर संबन्धित परेशानिया बताई , भदेल ने पीएचईडी के अधिकारियों को क्षेत्रवासियों के पानी के प्रैशर की जांच करने के निर्देश दिए व साथ ही समस्या का तत्काल समाधान करने को कहा।
क्षेत्रवासियों की सफाई समस्या समाधान के लिए मंत्री महोदया ने नगर निगम के अधिकारियों को नियमित रूप से जमादार व सफाई कर्मियों को कार्य करने को कहा। व क्षेत्रवासियों को स्वच्छता ऐप्प की जानकारी दी। भदेल ने क्षेत्रवासियों से संवाद करते हुए कहा की यदि सफाई कर्मचारी क्षेत्र में नहीं आए या आपके क्षेत्र में सफाई न हो तो इस एप्प के माध्यम से गंदगी की तस्वीर लेकर इस ऐप्प के जरिये भेज दे॥ क्षेत्रवासियों को तुरंत राहत मिलेगी।
दौरे के दौरान कई क्षेत्रो में नाली रिपेर की समस्या दिखी व नाली के क्रॉस बंद दिखे जिसके लिए भदेल ने नगर निगम व एडीए अधिकारियों को तुरंत फेरो कवर व क्रॉस रिपेर व नाली रिपेर करने के निर्देश दिए।
कार्यक्र्म के दौरान वार्ड 40 में मण्डल अध्यक्ष बलराज कच्छवा , पूर्व पार्षद पवन बैरवा , नितेश आत्रे , हेमंत संखला, मनीष , सुरेश बैरवा , गणेश , अरविंद सीसोदिया , अमित माहवार , नरेंद्र , सुंदर टाक,विजय माहवार , लाल चंद , मुकेश सुरेश व क्षेत्र के समस्त भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
वार्ड 39 के दौरे के दौरान पार्षद मोहन राजोरिया, पार्षद राजेश घाटे , विशाल वर्मा , सम्पत भाटी , सीमा गोस्वामी , सुनीता रानी , धर्मेन्द्र टाक , सत्यवती शर्मा , गिरधर, भंवर टाक, व क्षेत्र के समस्त भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
वार्ड 42 में पार्षद बीना टाक , गौरव टाक , रजनीश चौहान सुनीता ,रेणु , माया , समर्थ सिंह , विनोद आसवनी , निर्मल , घनश्याम , देवेन्द्र , अनीता मानक , जग्गू यादव , महावीर , मानवेंदर , विधया देवी , जयश्री , अनिल भाटिया व समस्त भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!