करोड़ों रूपए की लागत से हुए सड़क निर्माण कार्य

अजमेर, 08 सितम्बर। शिक्षा राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में करोडों़ रूपए की लागत से सड़क निर्माण कार्य कराए गए हैं। इन कामों से शहर के करीब 2 लाख लोगों को राहत मिली है। विभिन्न वार्डों में रहने वाले लोगों की आवश्यकताओं को देखते हुए इन विकास कार्यों का स्थान तय किया गया है।

शिक्षा राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने आज वार्ड संख्या 57 में आर.के. हॉस्पिटल के पास गांधी गृह कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने आमजन की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के विकास के लिए करोड़ों रूपए की राशि स्वीकृत की है। नगर निगम, अजमेर विकास प्राधिकरण, पीडब्ल्यूडी एवं अन्य विभागों के माध्यम से यह कार्य करवाए हैं।

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में हमने सभी को साथ लेकर विकास कार्य करवाए हैं। हमारा प्रयास है कि सभी को समान रूप से सुविधाएं उपलब्ध हों। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद श्री दीपेन्द्र लालवानी, अशोकक शर्मा, ओमप्रकाश हीरानन्दानी, विकास कुमार लालवानी, वीर राम धहिया, उम्मेद सिंह राठौड़, ओमप्रकाश छुगानी, दिनेश साजनानी, उमेश माथुर, जी.डी. वरींदानी, प्रकाश जेठरा, जय मंगानी, ईश्वर जेसवानी, सुरेन्द्र आसुदानी, नरेन्द्र आसुदानी, हीरू बचानी एवं नरेश खेमानी एवं स्थानीय क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!