कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को अजमेर जिले से टिकट देने की मांग

अजमेर ! अजमेर डेयरी के अध्यक्ष श्री रामचंद्र चौधरी ,अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गिरधर तेजवानी ,महासचिव शिव कुमार बंसल , ललित भटनागर, अशोक बिंदल ,आरिफ खान विष्णु माथुर ,सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य डॉ शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ ,राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष संजय पुरोहित, राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव रेणु मेघवंशी, युवा कांग्रेस अजमेर के अध्यक्ष राकेश शर्मा ,अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी आईटी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कपिल सारस्वत खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव शैलेश गुप्ता, शैलेंद्र अग्रवाल ,सुनील मोतियानी ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट को अजमेर जिले से राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में टिकट देने की मांग की है ।
अजमेर के कांग्रेसियों ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी ,महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी श्री अविनाश पांडे को पत्र भेजकर प्रदेश अध्यक्ष श्री सचिन पायलट को अजमेर जिले से टिकट देने की मांग की है !
कांग्रेसियों ने पत्र में बताया की श्री पायलट के कार्यकाल में अजमेर का विकास हुआ था और विधानसभा चुनाव में अजमेर जिले से टिकट दिया जाता है तो श्री पायलट भारी मतों से विजयी होंगे और जनता में एक सकारात्मक संदेश जाएगा । कांग्रेसी नेताओं ने पत्र में प्रदेश अध्यक्ष श्री पायलट को एक विकास पुरुष बताया है ।

Leave a Comment