भाजपा का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा

अजमेर । अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी ,अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर अशोक बिंदल आरिफ हुसैन, आईटी सेल के अध्यक्ष कपिल सारस्वत राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव अजीज खान चीता राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस की सचिव रेनू मेघवंशी, युवा कांग्रेस अजमेर देहात के अध्यक्ष राकेश शर्मा सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य शक्ति प्रताप सिंह राठौर ने कहा भारतीय जनता पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र 2018 झूठ का पुलिंदा है ।
कांग्रेसी नेताओं ने वक्तव्य जारी कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2013 में 611 बिंदुओं का उल्लेख करते हुए घोषणा पत्र जारी किया था जोकि राजस्थान की जनता के लिए जुमला साबित हुआ। भारतीय जनता पार्टी की भ्रष्ट सरकार ने 2013 के घोषणा पत्र पर खरी नहीं उतरी है ।
उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव 2013 में प्रतिवर्ष 3 लाख युवा बेरोजगारों को रोजगार देने का का वादा किया और 5 साल में 15 लाख युवाओं को बेरोजगार को रोजगार देने का झूठे आंकड़े पेश कर रही है ,राजस्थान की भाजपा सरकार 15 लाख युवाओं की लिस्ट जारी करें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र 2018 में प्रतिवर्ष 30 हजार लोगों को रोजगार देने का वादा कर रही है जबकि घोषणा पत्र 2013 में 3 लाख और घोषणा पत्र 2018 में 30 हजार ।इससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी बेरोजगारों के साथ मजाक कर रही है और बैकफुट पर आ गई है ।
उन्होंने कहा कि विकास के झूठे दावे एवं फर्जी आकडे प्रस्तुत कर आम जनता को गुमराह कर रही है । कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राजस्थान में किसानों को फसल का समर्थन मूल्य नहीं मिलने के कारण आत्महत्या करनी पडी और खुले बाजार में बहुत ही कम दामों पर बिचौलियों को अपनी फसल बेचनी पड़ी अब भाजपा के महारानी उन्हीं किसानों से किस मूह है वोट मांगेगी।
उन्होंने बताया कि कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र 2018 शीघ्र जारी कर दिया जाएगा ,जिस पर सरकार आने पर अक्षरत पालन किया जाएगा।

error: Content is protected !!