सभी प्रशासनिक व्यवस्थाएं सुनिश्चित

ब्यावर, 06 दिसम्बर। विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रा (103) ब्यावर में प्रशासन द्वारा शुक्रवार सात दिसम्बर को प्रातः 8 से सायं 5 बजे तक क्षेत्रा में होने वाले विधानसभा आम चुनाव में मतदान बूथों पर स्वतंत्रा, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए सभी प्रशासनिक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करली गई हैं।
निवार्चक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एसडीएम श्री सुरेश चौधरी ने बताया कि आदर्श आचार संहिता की उल्लंघन करने वाले अथवा कानून व शान्ति व्यवस्था भंग करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।
श्री चौधरी ने ब्यावर विधानसभा क्षेत्रा के सभी मतदाताओं से अनुरोध किया है कि सात दिसम्बर 2018 को प्रातः 8 से सांय 5 बजे तक विधानसभा चुनाव में बिना किसी भय एवं बिना किसी प्रलोभन के, बेहिचक अपने मताधिकार का उपयोग करें । प्रजातांत्रिक व्यवस्था को मज़बूत बनाने में अपनी अहम भूमिका अदा करें। मतदाताओं के इस संवैधानिक अधिकार के संरक्षण हेतु पुलिस एवं प्रशासन पूर्णरूप से सतर्क एवं मुस्तैद है।
विधानसभा आम चुनाव हेतु मतदान टोलिया रवाना
निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एसडीएम श्री सुरेश चौधरी के अनुसार विधानसभा आम चुनाव 2018 के लिए विभिन्न मतदान बूथ केन्द्रों पर गुरूवार को उपखण्ड कार्यालय ब्यावर से मतदान टोलियो को रवाना किया गया।–000–

Leave a Comment