अंतरिम बजट 2019 झूठ का पिटारा

अजमेर ।अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर अशोक बिंदल गिरधर तेजवानी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के महासचिव अजीज खान चीता चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव रेनू मेघवंशी युवा कांग्रेस अजमेर के अध्यक्ष राकेश शर्मा गजेंद्र बोहरा आईटी सेल के अध्यक्ष कपिल सारस्वत सौरभ यादव शन्नु बानो और पूर्व पार्षद मंजू सुराणा ने भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्ट केंद्र सरकार अंतरिम बजट 2019 को झूठ का पिटारा बताया है ।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2014 घोषणा पत्र की पालना नहीं की है और पूरे 5 साल किसान युवा श्रमिक छात्र व्यापारी दलित विरोधी सरकार रही है और आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए सरकार ने अंतरिम बजट 2019 में असंगठित श्रमिक श्रमिक किसानों कर्मचारी एवं युवाओं वर्ग को बहलाने के लिए लोक लुभावना चुनावी बजट जारी किया है जो कि भाजपा की कथनी और करनी को दर्शाता है।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि केंद्र की भ्रष्ट भाजपा सरकार से हर तबका त्रस्त है और जनता अब जुमलेबाजी में आने वाली नहीं है। आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

error: Content is protected !!