भाजपा के 8 से 14 फरवरी तक किए जाने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा

अजमेर 6 फरवरी 2019 । भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर की जिला स्तरीय बैठक आज इंडोर स्टेडियम में की गई बैठक में 8 फरवरी से 14 फरवरी तक किए जाने वाले कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा हुई बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री शिव शंकर हेड़ा ने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बने 50 से अधिक दिन हो चुके हैं परंतु यह सरकार आम जन की भावनाओं को लेकर पूरी तरह से विमुख नजर आ रही है उन्होंने कहा कि 10 दिन में किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी का वादा करके कांग्रेस सत्ता में आई और अब वादों को पूर्ण करने से कतरा रही है उन्होंने कहा कि भाजपा एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका को निभाते हुए 8 फरवरी को जेल भरो आंदोलन करेगी जिसका मुख्य उद्देश्य किसानों की पूर्ण कर्ज माफी, बेरोजगारों को मासिक भत्ता और केन्द्र सरकार द्वारा गरीबों के लिये लागू किये गये 10 प्रतिशत आरक्षण को राज्य में लागू करना रहेंगे।
जेल भरो आन्दोलन में कार्यकर्ता इंडिया मोटर चौराहा से आरम्भ होकर अग्रसेन चौराहा से जयपुर रोड होते हुए कलेकट्रेट जायेंगे।
इसी क्रम में 9 फरवरी को दोपहर 1ः00 बजे अग्रवाल स्कूल में प्रबुद्ध जन नागरिक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा कार्यक्रम के संबंध में संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री और विधायक श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है और मोदी जी द्वारा दिए गए नारे अबकी बार 400 पार के लक्ष्य की प्राप्ति केअंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम केंद्र व् प्रदेश द्वारा आयोजित किये जा रहे है हाल ही में “मन की बात मोदी जी के साथ“ कार्यक्रम की शुरुआत की गई है जिसके अंतर्गत एक रथ हमारे शहर में घूमेगा जिसके माध्यम से शहरवासी अपने मन की बात मोदी जी तक पंहुचा सकेंगे। इसी प्रकार प्रदेश में सभी लोकसभाओ में प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग समाज में महत्वपूर्ण स्थान रखता है और उनकी सलाह समाज के लिए मार्गदर्शन का काम करती है अतः इस कार्यक्रम का उद्देश्य मोदी सरकार द्वारा किये गए विकास के कार्यों और योजनाओ को प्रबुद्ध वर्ग के समक्ष रखना और सुझाव लेना है। देवनानी जी ने कहा कि इस कार्यक्रम में शहर के व्यवसायी ,डॉक्टर , इंजीनियर, वकील, सामजिक संघठनों के सदस्य ,विकास समिति के सदस्यों सहित सभी प्रमुख वर्गों को जोड़ा जायेगा।

इसी क्रम में 10 फरवरी से 12 फरवरी तक आयोजित होने वाले समर्पण दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री किशन जी सोनगरा ने कहा कि 11 फरवरी का दिन पंडित दीनदयाल जी उपाध्याय के बलिदान का दिन है इस दिन को भारतीय जनता पार्टी समर्पण दिवस के रूप में मनाती है।
उन्होंने कहा कि समर्पण दिवस कार्यक्रम का उद्देश्य सभी कार्यकर्ताओं को समर्पण के भाव के साथ पार्टी विचारधारा से जोड़ना है उन्होंने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय का समर्पण ही है कि आज भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में आई है। भाजपा एक वैचारिक पार्टी है और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचार को हर कार्यकर्ता को अध्ययन करना चाहिए इसी क्रम में आगामी13 व 14 फरवरी को “मेरा परिवार भाजपा परिवार“ के अंतर्गत घरों पर भाजपा का झंडा लगाया जाएगा।
आज की बैठक में महापौर धर्मेंद्र गहलोत ,पूर्व विधायक हरीश झामनानी , नवलराय बच्चानी ,पूर्व यूआई टी अध्यक्ष धर्मेश जैन ,उपमहापौर सम्पत सांखला ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कँवल प्रकाश किशनानी ,पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत , सरोज जाटव ,उपाध्यक्ष सोमरत्न आर्य,महामंत्री जयकिशन पारवानी ,उपाध्यक्ष विकास सोनगरा ,सतीश बंसल ,आनंद सिंह राजावत , मंत्री रविंद्र जसोरिया ,राजेश घाटे ,प्रचार मंत्री संदीप गोयल , मंडल अध्यक्ष सोहन शर्मा , योगेश शर्मा ,राजेश शर्मा , प्रशांत यादव, मुकेश मीणा , शफीक खान , रश्मि शर्मा , जीतेन्द्र चौहान ,महावीर सिंह ,जे. के.शर्मा , ज्ञानचंद सारस्वत ,चंद्रेश सांखला ,राजेंद्र पंवार ,दुर्गाप्रसाद शर्मा ,अरविन्द शर्मा ,दीपक शर्मा ,धर्मराज गौतम ,गंगाराम सैनी ,हेमंत सुनारीवाल , आशीष शर्मा , अंकुर सोनी ,संजीव नागर ,अशोक राठी ,श्वेता शर्मा , दीपक सिंह ,कल्पना कांसवा ,विशाल वर्मा ,रामकिशन प्रजापति ,राजेश टेलर , पवन बैरवा , मनोज डीडवानिया , यशोदानन्दन चौहान , हेमेंद्र जैन ,रविंद्र सिंह जादोंन सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बैठक की व्यवस्था सैयाद सलीम और फरहाद सागर ने की संचालन सोमरत्न आर्य ने किया और आभार जयकिशन पारवानी ने व्यक्त किया।

संदीप गोयल
प्रचार मंत्री
9352004484

Leave a Comment

error: Content is protected !!