बीजेपी राष्ट्र हित के नाम वोटो की भीख ना मांगे: कांग्रेस

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी विधान सभा चुनाव में हार के बाद लोकसभा चुनाव में अपने कामों ओर रीति नीति को कचरे के ढेर में डाल कर राष्ट्र हित के छद्म धर्मनिरपेक्षता के नाम का भय उत्पन कर देश भर में वोट बटोरने का कोरी कल्पना कर रही है।
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के उपा अध्यच गुलाम मुस्तफा, महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि बीजेपी सरकार के मंत्री रहे पुष्पेंद्र सिंह राणावत अजमेर लोकसभा के प्रभारी के रूप में बीजेपी सरकार के विकास कार्य एवं योजनाओं को गिनाने के हालात में ना हो कर बीती सरकार की विफलताओं पर से ध्यान हटा ने की नीति पर देश हित को आड़े लेकर लोकसभा चुनाव में मतदाता को गुमराह करने का काम शुरू कर रहे हैं
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के उपाअध्यक्ष गुलाम मुस्तफा, गिरिधर तेजवानी, महामंत्री कुलदीप कपूर, ललित भटनागर, महेश ओझा, आरिफ हुसैन, अशोक बिंदल, नोरत गुर्जर, पार्षद समीर शर्मा, गणेश चौहान, चन्दन सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैलाश झालीवाल, मुनव्वर कायम खानी, बाबर चिस्टी,सबा खान, हरिप्रशाद जाटव, पुनीत सांखला, मो. शाकिर, दिनेश शर्मा, विश्वास तंवर, ने बीजेपी नेताओ के भाषण में सत्यता ओर हकीकत का समावेश करने की जरूरत बताई है ।

error: Content is protected !!