मोदी पर फिर एक बार भरोसा करेगी जनता – भागीरथ

अजमेर: भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी ने मसुदा विधानसभा क्षेत्र के कानिया, जालिया-ाा, हनुतिया, जीवाणा, दौलतपुरा व नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के ब्रिक्च्यावास, लीडी, लामाना, डोडियाना, दांतडा जनसम्पर्क किया। चैधरी ने जनसम्पर्क के दौरान कहा कि देष की जनता मोदी पर फिर एक बार भरोसा करने को तैयार बैठी है कांग्रेस अजमेर सहित पूरे देष में हारी हुई लड़ाई लड़ रही है क्योंकि कांग्रेस अपने चरित्र के अनुसार समाजों में फुट डालना आपस में तोड़ने का काम चालू कर दिया है झूठ वादे, झूठ झांसे देने वाली पार्टी को जनता सबक सिखान के लिए तैयार बैठी है और अजमेर लोकसभा की जनता भी कांग्रेस को सबक इस चुनाव में सिखायेगी।
मोदी की रीति नीति, मोदी सरकार की योजनाऐं गरीब कल्याण के हित में रही है जिससे आम जनता को मोदी सरकार से लाभ मिला है।
मसुदा व नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क में भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा, नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा, भाजपा देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी.सारस्वत सहित स्थानीय भाजपा नेता व जनप्रतिनिधीगण मौजूद रहें।
किसानों से धोका करने वाली पार्टी है कांग्रेस
चैधरी ने जनसम्पर्क में स्थानीय किसानों से मुलाकात करी, किसानों से बातचीत करते हुए चैधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव में जो वादे किये थे उनमें से किसानों से जुड़ा एक भी वादा पूरा नही किया था कर्जा माफी के नाम पर किसानों को ठगने का काम कांग्रेस ने किया।
भाजपा जीती तो दिल्ली में सुनाई देगी अजमेर की धमक
चैधरी ने जनता को विष्वास दिलाते हुए कहा कि भाजपा को अजमेर लोकसभा क्षेत्र से आप लोग जीताओं मैं आप से वादा करता हूं कि भाजपा के जीतते ही अजमेर की धमक दिल्ली में सुनाई देगी।
अजमेर के युवाओं, महिलाओं, किसानों व सभी वर्गाे की आवाज बनकर संसद में उठाने के लिए कटीबंध रहुगा ऐसा विष्वास चैधरी ने जनसम्पर्क में लोगों को दिलाया।
भाजपा सरकार की योजनाओं को बन्द करना कांग्रेस को भारी पड़ेगा
महिलाऐं सिखाऐगी कांग्रेस को सबक
चैधरी ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा चालू करी गई महिलाओं के कल्याण व उत्थान की योजनाओं जिसमें भामाषाह योजना, राजश्री योजना को बन्द करना कांग्रेस को इस चुनाव में भारी पड़ेगा अजमेर की महिलाओं सहित पूरी देष की महिलाऐं कांग्रेस पार्टी को सबक सिखायेंगी

2.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी आज करेगें प्रेस-वार्ता
अजमेर: लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा के राजस्थान प्रदेष अध्यक्ष मदन लाल सैनी आज दोपहर 3 बजे भाजपा चुनाव कार्यालय पर प्रेस-वार्ता को अजमेर में सम्बोधित करेगें।

3.भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी करेगें प्रेस-वार्ता
अजमेर: लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी आज स्वामी काॅम्पलेक्स में 12.30 बजे पत्रकारों से रूबरू होकर प्रेस-वार्ता करेगें।

4. अजमेर शहर में भदेल व देवनानी ने किया महाजनसम्पर्क
बाजारों में भाजपा पदाधिकारियों के साथ पैदल मार्च कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करी।
अजमेर: अजमेर उत्तर व अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल व वासुदेव देवनानी ने केसरगंज गोल चक्कर वैदिक मंत्रालय से शहर के विभिन्न मार्गाे से होते हुए नया बाजार चैपड़ तक भाजपा के जिलापदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, पार्षदगण व बूथ अध्यक्ष सहित भाजपा नेता मौजूद रहें।

5.जिन्होने 55 साल तक किया अन्याय वो अब न्याय की बात कर रहे है – देवनानी
प्रेस-वार्ता को किया सम्बोधित
अजमेर: लोकसभा चुनाव अजमेर उत्तर मीडिया प्रभारी अंकुर सोनी ने बताया कि पूर्व षिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने प्रेस-वार्ता को सम्बोधित किया देवनानी ने कांग्रेस पर निषाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने 55 साल तक देष की जनता के साथ अन्याय किया और देष को लुटते रहे वो अब न्याय की बाते कर रहे है कल अजमेर में हुई राहुल गांधी की रैली को फ्लाॅप शो बताते हुए कहा कि रैली को जनता ने सिरे से नकारा तीन लोकसभा क्षेत्रों से भी भीड़ नही जुटा पाये पहली बार इतिहास में ऐसा होगा कि सरकार चला रहे दल को लोकसभा में सुपड़ा साफ होने जा रहा है।
ने बताया कि अपने बेटे की सीट बचाने की जुगत में मुख्यमंत्री अषोक गहलोत बौखला गये है प्रधानमंत्री पर जासूसी के झुठे आरोप लगा रहे है। राजस्थान की जनता पानी के लिए त्राहि त्राहि कर रही है पूरे प्रदेष में महिलाऐं असुरक्षित है सरकारी मषीनरी द्वारा आंतक और भय का माहौल बनाया जा रहा है।
कांग्रेस कर रही है आचार संहिता का उल्लघंन
कांग्रेस पर लगाया आचार संहिता उल्लघंन का आरोप देवनानी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि कांग्रेस के उम्मीदवार द्वारा जारी घोषणा पत्र में कही भी मुद्रक प्रकाषक का नाम एवं संख्या नही है जो कि खुले तौरे पर आचार संहिता का उल्लघंन है हम चुनाव आयोग से इसकी षिकायत की है साथ ही हम जानकारी मिली है कि कांग्रेस निर्वाचन आयोग को भी धोका दे रही है उनके कुछ रंगीन पत्रक ऐसे सामने आये है जिनमें उन्होंने कुछ में तो प्रतिलिपी संख्या का अंकन किया है और कुछ में नही इस प्रकार कांग्रेस पार्टी निर्वाचन आयोग की आंखो में धुल झोक रही हैं।

6. चैधरी ने करी अजमेर शहर के विभिन्न कार्यक्रमों में करी षिरकत
अजमेर: भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी ने अजमेर शहर के विजय लक्ष्मी पार्क में राजस्थान ब्राह्मण महासभा के कार्यक्रम में षिरकत करी राजस्थान ब्राह्मण महासभा ने भाजपा प्रत्याषी चैधरी को कार्यक्रम में समर्थन देने की घोषणा करी। चैधरी ने वैष्य समाज द्वारा लक्ष्मीनयन में आयोजित कार्यक्रम में वैष्य समाज के लोगों से मुलाकात करी वैष्य समाज ने भी चैधरी को चुनाव में समर्थन देने की घोषणा करी। रावणा राजपूत समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी को समर्थन देने की घोषणा करी।

7. भाजपा नेता व बाॅलीबुड स्टाॅर सनी दओल आज अजमेर में करेगें रोड़ शो
अजमेर: लोकसभा चुनाव संयोजक सुरेष रावत ने बताया कि आज अजमेर में प्रातः 10 बजे से भाजपा नेता व बाॅलीबुड स्टार सनी दओल अजमेर में रोड़ शो करेगंे सेनी दओल का कार्यक्रम सुबह 09.30 बजे विषेष विमान से दओल मुम्बई से किषनगढ़ एयरपोर्ट पहुचेगें, 10 बजे से 10.25 तक अजमेर के रोड़ शो में भाग लेगें। उसके बाद दओल किषनगढ़ एयरपोर्ट से बाड़मेर के लिए उड़ान भरेगें।
लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि रोड़ शो सुबह 10 बजे राजा सर्किल चैराहे से आरम्भ होगा जो श्रीनगर रोड़, मार्टिन्डल ब्रिज, जी.सी.ए. होते हुए, गोल चक्कर केसरगंज, डिग्गी बाजार, प्लाजा मैजिस्टिक, क्लाॅक टाॅवर होते हुए मदार गेट, गांधी भवन, कचहरी रोड़, अग्रसेन सर्किल, आगरा गेट, पट्टी कटला होते हुए नया बाजार चैपड़ पर रोड़ शो समाप्त होगा।
रोड़ शो के दौरान भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी के साथ लोकसभा प्रभारी कालू लाल गुर्जर, संयोजक सुरेष रावत, शहर जिलाध्यक्ष षिवषंकर हेड़ा, देहात जिलाध्यक्ष बी.पी. सारस्वत, सहसंयोजक अरविन्द यादव, अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी, दक्षिण विधायक अनिता भदेल, नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा, जिला प्रमुख वन्दना नोगिया, भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा, महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, राजेन्द्र विनायक, विकास चैधरी, उपमहापौर सम्पत सांखला, पूर्व संासद रासा सिंह रावत, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, पूर्व मंत्री श्रीकिषन सोनगरा, पूर्व यू.आई.टी. चेयरमैन धर्मेष जैन, सहित स्थानीय शहर व देहात के जनप्रतिनिधी एवं भाजपा नेता भी रहेगें मौजूद।

8. चैधरी आज केकड़ी, नसीराबाद व दूदू विधानसभा क्षेत्र में करेगें जनसम्पर्क
अजमेर: लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि आज दोपहर 1 बजे से भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी केकड़ी नसीराबाद व दूदू विधानसभा केे फागी क्षेत्र में अपना चुनावी जनसम्पर्क करेगें इस अवसर पर नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा, भाजपा नेता राजेन्द्र विनायका, दूदू पूर्व विधायक प्रेम चन्द बैरवा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहेगें।

error: Content is protected !!