प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

shiv bansal
अजमेर! अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल अशोक बिंदल आरिफ हुसैन ललित भटनागर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लखनऊ में आयोजित आमसभा में पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन कहने पर बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है ।
कांग्रेसी नेताओं ने प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सत्ता के नशे में चूर होकर मानसिक रूप से विक्षिप्त एवं संकीर्ण विचारधारा से चुनाव में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी पर अंतर्गल बयान बाजी कर रहे हैं जो देश के प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता है।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का राजनैतिक एवं शैक्षणिक स्तर एवं व्यक्तित्व का दृष्टिकोण से मोदी से हजारों गुना ज्यादा से सक्षम एवं बेहतर था और उन्होंने अपनी माताजी का देहांत हो जाने की वजह से देश की जनता की आव्हान पर प्रधानमंत्री का कार्यभार संभाला था ।इस पुण्य आत्मा पर मरणोपरांत बयानबाजी कर कलंकित करना मोदी के मानसिक दिवालियापन है । उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी 21 वी सदी में आधुनिक भारत के जनक थे और उनके कार्यकाल में मोबाइल कंप्यूटर एवं संचार क्रांति आई थी आज वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके किए कार्यों के बलबूते पर डिजिटल इंडिया का दावा कर रहे हैं, प्रधानमंत्री मोदी का बयान से देश भर का युवा आहत हुआ है।
युवा कांग्रेस अजमेर देहात के अध्यक्ष राकेश शर्मा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित डॉ जी एस बुंदेला आईटी सेल के जिला अध्यक्ष कपिल सरस्वत जाटव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ यादव नितिन जैन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व श्री राजीव गांधी पर दिए गए बयानो की कड़े शब्दों में निंदा की है।

error: Content is protected !!