देवनानी धरातल पर चले,जन जनार्दन के फैसले स्वीकारे

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर। अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रताप यादव गुलाम मुस्तफा महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर आरिफ हुसैन अशोक बिन्दल नें राजस्थान सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी की इंदौर में चुनाव प्रचार के दिए गए बयान की शब्दों निंदा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करें।
कांग्रेसी नेताओं ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर कहा कि पुर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 22 सीटों पर जीतेगी उन्होंने आगाह किया है कि वो जनता जनार्दन के फैसले , वोटर की पसंद को नकारने ओर तुगलकी आदेश जनमानस को ना दे वर्ना उनके द्वारा दिए गए बयान ही उनकी योग्यता की कलई खोलते हैं।
कांग्रेस नेताओ ने देवनानी को विगत विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत ओर संख्या पर हेकड़ी मारी थी जो कि जनता ने चकना चूर कर दी। कांग्रेस नेताओ ने देवनानी को जोश में जनता के विरूद्ध गलत बयानी से विराम लगा कर जनकल्याण योजनाओं पर मुखर होने की अपील की है।
कांग्रेस नेताओ ने देवनानी को सचेत किया है कि स्मार्ट सिटी के सपने बेच कर बीजेपी सरकार में हर विकास योजनाओं में कमिशन खोरी का बोलबाला रहा है बेहतर होगा कि देवनानी पिछले विकास के कामों पर एक खुली समीक्षा करे ओर जनता के सच से सामना करने पर तत्पर रहे।
कांग्रेसी नेताओं ने देवनानी जी को जनता के हितों पर राजनीति ना कर गहलोत सरकार के फैसलों में राजनीति का हिस्सा ना बना कर जनता को उनके प्रतिनिधि बन आचार विचार की पालना सुनिश्चित करने का काम करे वर्ना जनहित के लिए मुद्दों पर देवनानी के ख़िलाफ़ एक माहौल तेयार हो जाएगा।
कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत सरकार जनसमस्याओं के प्रति संवेदनशील है और भारतीय जनता पार्टी थानागाजी मामले में राजनीतिक रोटियां सेक रही है।

शिवकुमार बंसल
महामंत्री
अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी।

Leave a Comment