अग्रसेन प्रीमियर लीग की तैयारियों को लेकर बैठक संपन्न

जयंती के मुख्या संयोजक अशोक पंसारी एवं सतीश बंसल ने बताया कि आज दिनांक 18 सितम्बर को श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव समिति द्वारा आयोजित होने जा रहे श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव 2019 में दिनांक 21, 22 एवं 23 सितम्बर को आयोजित होने वाले श्री अग्रसेन प्रीमियर लीग की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए आज जयंती के मुख्य संयोजकों एवं क्रिकेट के संयोजकों की एक सभा का आयोजन किया गया।
अनिल बाड़मेरवाला एवं साकेत बंसल ने बताया की बैठक में प्रतियोगिता को लेकर सर्वसम्मति से तीनों दिन होने वाले मैचों के लिए प्रारूप तैयार किया गया। अग्रवाल प्रीमियर लीग में कुल पुरुषों की 8 टीम तथा महिलाओं की 2 टीमें भाग ले रही हैं। जिसमे महिलाओं का सिर्फ एक ही मैच खेला जायेगा।
प्रतियोगिता में दिनाँक 21.09.2019 शनिवार के लिए नियुक्त संयोजक लोकेश बंसल एवं नितेश बिंदल ने बताया की पहला मैच प्रातः 6.30 बजे 7 बजे आयोजित किया जायेगा।
जो की टीम मालिककार्जुन बनाम महाकालेश्वर के मंध्य खेला जायेगा प्रतियोगिता का दूसरा मैच दोपहर 11 बजे खेला जायेगा जो की टीम बैद्यनाथ बनाम सोमनाथ तथा तीसरा मैच दोपहर 3.00 बजे टीम रामेश्वरम बनाम केदारनाथ के मध्य खेला जायेगा।
प्रतियोगिता के दूसरे दिन की संयोजक रानू गोयल एवं खुशबु बंसल ने बताया की दिनांक 22.09.2019 रविवार का पहला मैच प्रातः 7.00 बजे विश्वनाथ बनाम ओंकारेश्वर टीम के मध्य खेला जायेगा और दूसरा मैच महिला टीम का होगा जिसका उद्घाटन सुश्री चिन्मयी गोपाल, आईएएस (आयुक्त नगर निगम अजमेर) द्वारा किया जायेगा यह मैच प्रातः 11.00 बजे से खेला जायेगा जिसमे टीम माधवी बनाम टीम सुन्दरावती भाग लेंगे। इस दिन का तीसरा मैच दोपहर 3.00 बजे पुररुष वर्ग की प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल होगा।
इसी प्रकार 23.09.2019 सोमवार को प्रातः 9 .00 बजे पुरुष वर्ग की प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल खेला जायेगा।और दोपहर 2 बजे से पुरुर्ष वर्ग की प्रतियोगिता का फाइनल खेला जायेगा।
मनीष गोयल एवं नितेश अग्रवाल ने बताया की प्रतियोगिता में पारदर्शिता रखने के लिए पुरे देश में ख्याति प्राप्त एम्पायर को नियुक्त किया गया है और पूरी प्रतियोगिता में किसी भी विवादित निर्णय के लिए प्रदीप मल्होत्रा, धीरज गोयल सहित राहुल जैसवाल के 3 सदस्यों के निर्णायक मंडल का गठन किया गया है जिनका निर्णय अंतिम निर्णय होगा । प्रतियोगिता का समापन 23 सितम्बर सोमवार को दोपहर 4 बजे से मुख्य अतिथि आईपीएस हर्षवर्धन अग्रवाल, (वृत अधिकारी, वृत दक्षिण, अजमेर) एवं कार्यक्रम अध्यक्ष श्रीमती विनीता अग्रवाल पत्नी श्री लोकेश अग्रवाल के सानिध्य में प्रतियोगिता का पारितोषित वितरण एवं समापन समारोह का आयोजन किया जायेगा।

सतीश बंसल 9414002423

error: Content is protected !!